Create

3 चीजें जो इस हफ्ते WWE को Raw और SmackDown में जरूर करनी चाहिए

WWE Raw के दो सुपरस्टार्स रैंडी ऑर्टन और बॉबी लैश्ले
WWE Raw के दो सुपरस्टार्स रैंडी ऑर्टन और बॉबी लैश्ले
Ankit

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) 2021 अगला पीपीवी है और उससे पहले WWE अपने शो यानी Raw और SmackDown में कई सारे बिल्ड अप करने वाला है। इस हफ्ते दोनों ही शो खास हो सकते हैं, क्योंकि पिछले हफ्ते SmackDown हावी दिखी थी जबकि Raw ने भी धमाल मचाया था। इस हफ्ते की Raw में चैंपियनशिप मैच देखने को मिलने वाला है, जबकि SmackDown में नई कहानियों का आगाज होने वाला है।

WWE SmackDown का भार अगर रोमन रेंस (Roman Reigns) , ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar), फिन बैलर (Finn Balor) और सैथ रॉलिंस(Seth Rollins) जैसे रेसलर्स ने संभाला है तो Raw में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) सबसे बड़े सुपरस्टार हैं।

इसके अलावा रैंडी ऑर्टन को टैग टीम पार्टनर तक दे दिया गया है। WWE के अगले पीपीवी से पहले काफी सारी कहानियों का आगाज होगा जिससे पीपीवी को बेहतर बनाया जा सके। चलिए आपको बताते हैं उन तीन चीज़ों के बारे में जो इस हफ्ते Raw और SmackDown में होनी चाहिए।

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले जीत के लिए करेंगे चीटिंग

WWE Raw में बॉबी लैश्ले ने रैंडी ऑर्टन का चैलेंज को स्वीकार कर लिया है और इस हफ्ते दोनों के बीच टाइटल के लिए मैच होने वाला है। ये मैच बहुत बड़ा होने वाला है,क्योंकि दोनों ही Raw के दिग्गजों में से एक हैं। बॉबी लैश्ले के किरदार को जहां पसंद किया जा रहा है तो रैंडी ऑर्टन ऑल टाइम फेवरेट की लिस्ट में आते हैं।

माना जा रहा है कि इस मैच को बॉबी लैश्ले जीतने वाले हैं क्योंकि उनके लिए काफी सारे प्लान WWE बना चुका है। इस मैच में बॉबी लैश्ले जीत के लिए सारी हदें पार कर सकते हैं और टाइटल को रिटेन करेंगे। बॉबी लैश्ले के साथ MVP होते हैं और वो उनकी हमेशा से मदद करते हैं। SummerSlam के दौरान उन्होंने गोल्डबर्ग ऊपर अटैक किया था जिसके कारण वो मैच पूरा ही नहीं कर पाए थे। अब देखना होगाा कि रैंडी ऑर्टन के लिए लैश्ले क्या प्लान करते हैं।

WWE यूएस चैपियनशिप की पिक्चर में आएंगे जैफ हार्डी?

WWE ने Raw के दौरान काफी सारे विवाद से भरे सैगमेंट्स को बुक किया था। पिछले हफ्ते 24/7 चैंपियनशिप को लेकर दिलचस्प सैगमेंट देखने को मिला । इस दौरान जैफ हार्डी भी बाहर आए और उम्मीद थी कि वो 24/7 टाइटल जीत जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वहीं अब रिपोर्ट्स सामने आई है कि जैफ हार्डी को जल्द ही यूएस चैंपियनशिप की पिक्चर में डाला जाएगा और डैमियन प्रीस्ट से उनका मैच हो सकता है।

WWE SmackDown में सैमी जेन को IC चैंपियनशिप में डाला जाएगा?

WWE में सैमी जेन एक अच्छे सुपरस्टार में से एक हैं। हालांकि उनको कभी बड़ पुश नहीं मिला और वो मेन टाइटल की पिक्चर में शामिल नहीं हुए। अब रिपोर्ट्स सामने आई है कि सैमी जेन को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन में डाल दिया जा सकता है। शिंस्के नाकामुरा ने भले ही चैंपियनशिप जीत ली हो लेकिन उन्हें चैलेंजर नहीं मिल रहा है, ऐसे में सैमी जेन को मौका मिल सकता है।

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...