WWE Raw में पूर्व चैंपियन के फाइनल में पहुंचने और खतरनाक स्टार द्वारा तहलका मचाने के बाद मचा बवाल, फैंस की प्रतिक्रियाओं की आई बाढ़

WWE
WWE Raw के एपिसोड में एक्शन की कोई कमी नहीं थी

WWE Raw Social Media Reactions: WWE Raw का हालिया एपिसोड समाप्त हो गया है और यह किंग एंड क्वीन ऑफ द रिंग (King and Queen of the Ring 2024) से पहले हुआ रेड ब्रांड का आखिरी शो था। यह एपिसोड काफी ज्यादा धमाकेदार रहा और काफी कुछ देखने को मिला।

गुंथर ने फाइनल में जगह बनाई, ब्रॉन ब्रेकर का जबरदस्त तरीके से गुस्सा फूटा, जे उसो की हालत खराब हुई, चैड गेबल ने ओटिस की मदद से सैमी ज़ेन को चौंकाने वाली हार दी। इसके अलावा भी शो में काफी कुछ हुआ। फैंस को मेन इवेंट काफी ज्यादा पसंद आया और ब्रेकर द्वारा तहलका मचाने के बाद भी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं।

WWE Raw के धमाकेदार एपिसोड के बाद फैंस ने क्या कहा?

(चैड गेबल ने ओटिस की मदद से सैमी ज़ेन को हराया, ब्रॉन ब्रेकर ने जॉबर का बुरा हाल किया, लायरा वैल्किरिया फाइनल में पहुंच गई हैं, सोन्या डेविल की वापसी, गेबल और क्रीड ब्रदर्स का टीज़, आंद्रे द जायंट का आर ट्रुथ की मदद करना और गुंथर की जीत। बेस्ट वीकली रेसलिंग शो।)

(रैंडी ऑर्टन ने वापसी के बाद शानदार तरीक से मूव को सेल किया है। गुंथर ने इस टूर्नामेंट में अपने हर प्रतिद्वंदी को सबमिशन के जरिए हराया है। रैंडी की बैक में दिक्कत है और गुंथर के पास बॉस्टन क्रैब है। मैं इसके लिए तैयार नहीं हूं।)

(सही फैसला लिया गया। गुंथर और रैंडी ऑर्टन के बीच धमाकेदार मैच देखने को मिलेगा।)

(मुझे गुंथर के खिलाफ जे उसो की जीत की उम्मीद खी। हालांकि, मैंने मेन इवेंट मैच काफी पसंद किया और यह काफी शानदार था। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि SmackDown में टामा टोंगा को रैंडी ऑर्टन हराने में कामयाब होंगे।)

(ब्रॉन ब्रेकर करियर खत्म कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें टूर्नामेंट में जगह नहीं मिली। मुझे यह काफी पसंद आ रहा है।)

(यह ब्रॉक लैसनर नहीं है, यह गोल्डबर्ग नहीं है। यह ब्रॉन ब्रेकर हैं।)

(ब्रॉन ब्रेकर गुस्से में थे और अंत में बेचारे केल डिक्सन ने इसका खामियाजा चुकाया।)

(Raw का एपिसोड काफी शानदार था। गुंथर की जीतने की उम्मीद थी, लेकिन जे उसो ने दिखाया कि वो किसी भी टक्कर दे सकते हैं।)