WWE Raw में John Cena की वापसी और जबरदस्त जीत के बाद फैंस की खुशी का नहीं रहा ठिकाना, प्रतिक्रियाओं की आई बाढ़

WWE
WWE Raw में जॉन सीना की वापसी के बाद फैंस ने क्या कहा? (Photo: Social Media)

John Cena: WWE Raw के हालिया एपिसोड को जॉन सीना (John Cena) ने काफी ज्यादा खास बनाया और उन्होंने धमाकेदार वापसी करते हुए रॉ (Raw) टैग टीम चैंपियंस ऑसम ट्रुथ (Awesome Truth) की मदद भी की। सीना ने इसके साथ ही लंबे समय बाद Raw में मैच भी लड़ा और फैंस के लिए इससे शानदार कुछ नहीं हो सकता था।

जॉन सीना ने द मिज़ और आर ट्रुथ के साथ टीम बनाकर जजमेंट डे के फिन बैलर, डॉमिनिक मिस्टीरियो और जेडी मैकडॉना का सामना सिक्स मैन मुकाबले में किया। इस मैच को अंत में सीना, ट्रुथ और मिज़ ने ट्रिपल AA देते हुए अपने नाम किया। इसके साथ ही ट्रुथ को आखिरकार सीना के साथ टीम बनाने का मौका मिला और फैंस की भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ देखने को मिली है।

WWE Raw में जॉन सीना की वापसी और शानदार जीत दर्ज करने के बाद फैंस ने क्या कहा?

(द मिज़ और आर ट्रुथ के टैग टीम पार्टनर जॉन सीना हैं। यह काफी ऑसम है, आप उन्हें देख नहीं सकते, लेकिन अब देख पा रहे हैं। द मिज़ और जॉन सीना एक टीम में? 2024 में आप सभी का स्वागत है।)

(जॉन सीना ने वापसी करते हुए द मिज़ और आर ट्रुथ की जजमेंट डे को हराने में मदद की। WWE WrestleMania के बाद Raw का पहला एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त चल रहा।)

(WrestleMania के बाद Raw में जॉन सीना की वापसी। मैंने इसके बारे में सोचा नहीं था, लेकिन उम्मीद करता हूं कि वो यहां सिर्फ दूसरे स्टार्स को आगे करने के लिए नहीं आए हैं।)

(मेरी रुचि WWE में कभी इतनी ज्यादा नहीं रही है। मैं 5-7 साल पहले कुछ इवेंट में जाता था और शो को देखता था, लेकिन पिछले हफ्ते और WWE Raw में जो हुआ वो काफी मजेदार था। यह अलग प्रकार का स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट है और जॉन सीना को एक बार फिर रिंग में देखना शानदार रहा।)

(आर ट्रुथ ने अपने बचपन के हीरो जॉन सीना के साथ टीम बनाई। यह मेरे लिए काफी मायने रखता है।)

(आर ट्रुथ रिंग में अपने बचपन के हीरो के साथ हैं। मैं काफी ज्यादा भावुक हो गया हूं।)