WWE Raw में हुए स्ट्रीट फाइट मैच में मचा बवाल, Roman Reigns के भाईयों ने चीटिंग करते हुए पूर्व चैंपियन को हराकर दर्ज की जबरदस्त जीत

WWE Raw के मेन इवेंट में जमकर बवाल हुआ
WWE Raw के मेन इवेंट में जमकर बवाल हुआ

Raw: WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के मेन इवेंट में केविन ओवेंस (Kevin Owens) का रोमन रेंस (Roman Reigns) के भाई सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) के खिलाफ स्ट्रीट फाइट मैच देखने को मिला। जैसा कि उम्मीद थी, यह काफी खतरनाक मैच साबित हुआ और दोनों सुपरस्टार्स मैच के दौरान एक-दूसरे का बुरा हाल करते हुए दिखाई दिए थे।

एक वक्त ऐसा लगा था कि केविन ओवेंस यह मैच जीत जाएंगे। हालांकि, मैच के अंतिम पलों में सोलो सिकोआ ने केविन ओवेंस पर दबदबा बनाने के लिए अपने भाइयों द उसोज़ की मदद लेकर चीटिंग करना शुरू कर दिया था। इसका सोलो सिकोआ को काफी फायदा हुआ और वो इस स्ट्रीट फाइट मैच में केविन ओवेंस को हराने में कामयाब रहे थे।

WWE Raw के मेन इवेंट में हुए केविन ओवेंस vs सोलो सिकोआ स्ट्रीट फाइट मैच में मचा बवाल

चूंकि, यह स्ट्रीट फाइट मैच था, इसलिए इस मैच में हथियारों के इस्तेमाल पर कोई पाबंदी नहीं थी। यही कारण है कि इस मैच में स्टील चेयर्स का हथियार के रूप में जमकर इस्तेमाल होता हुआ देखने को मिला था। बता दें, केविन ओवेंस ने इस मैच के दौरान रिंग में कई स्टील चेयर्स एक साथ रखकर उसपर सोलो सिकोआ को लिटा दिया था और वो उन्हें टॉप रोप से अपना मूव देना चाहते थे। हालांकि, सोलो सिकोआ ने केविन ओवेंस की चाल नाकाम कर दी थी।

यही नहीं, जल्द ही सोलो सिकोआ ने केविन ओवेंस को स्टील चेयर्स पर फेंकने के बाद उन्हें पिन किया था। हालत खराब होने के बावजूद भी केविन तीन पिन से पहले किकआउट करने में कामयाब रहे थे। इसके बाद केविन ओवेंस ने मैच में वापसी की और वो सोलो सिकोआ पर हमला करते हुए उन्हें बैकस्टेज लेकर गए। हालांकि, बैकस्टेज द उसोज़ ने केविन ओवेंस पर हमला कर दिया।

इसके बाद द उसोज़ ने केविन ओवेंस को पैरों से पकड़कर उन्हें घसीटते हुए रिंग में लेकर आ गए और उन्हें डबल सुपरकिक जड़ दिया। इससे सोलो सिकोआ के लिए काम आसान हो गया और उन्होंने केविन ओवेंस को अपना फिनिशर देने के बाद पिन करते हुए मैच जीत लिया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now