Create
Notifications

"मैं उन्हें रिटायर करना चाहता हूं"-फेमस WWE सुपरस्टार ने जॉन सीना के साथ WrestleMania में मैच को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE रॉ (Raw) सुपरस्टार ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE रॉ (Raw) सुपरस्टार ने दिया बहुत बड़ा बयान
PANKAJ

WWE रॉ (Raw) सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) ने दिग्गज जॉन सीना (John Cena) के साथ रेसलमेनिया (WrestleMania) में संभावित मैच को लेकर बड़ा बयान दिया। ऑस्टिन थ्योरी इस समय रेड ब्रांड में छाए हुए हैं। WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन के साथ उनकी खास स्टोरीलाइन चल रही है। ऐसा लग रहा है कि जल्द ही उन्हें बड़ा पुश दिया जाएगा।

WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर ऑस्टिन थ्योरी की बड़ी प्रतिक्रिया

WWE ड्राफ्ट में इस बार ऑस्टिन थ्योरी को रेड ब्रांड में डाल दिया गया। मेन रोस्टर में आते ही उन्होंने दिग्गज जैफ हार्डी को हरा दिया। WWE चैंपियन बिग ई के साथ उनका मैच हुआ। विंस मैकमैहन के साथ वो स्टोरीलाइन में शामिल है। इसके अलावा Survivor Series में 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच में रेड ब्रांड की तरफ से ऑस्टिन थ्योरी ने हिस्सा लिया था।

जॉन सीना को ऑस्टिन थ्योरी अपना आइडल मानते हैं। हाल ही में Alternative Sport को अपना इंटरव्यू ऑस्टिन थ्योरी ने दिया। ऑस्टिन थ्योरी ने WrestleMania में जॉन सीना के साथ मैच को लेकर कहा,

ये काफी टफ हो जाएगा। यह सुनने में काफी अजीब लग रहा होगा, लेकिन ऑस्टिन थ्योरी के लिए ये अच्छा रहेगा। मैं खुद चाहूंगा कि सीना के साथ मैच हो। मैं जॉन सीना को रिटायर करना चाहता हूं। मैं ये काम अच्छे से कर सकता हूं।

कुछ दिन पहले After The Bell पॉडकास्ट में थ्योरी ने जॉन सीना के साथ पहली मुलाकात के बारे में भी बताया था। उन्होंने कहा,

जब मुझे WWE ने साइन किया तो सबसे पहले मैं परफॉर्मेंस सेंटर गया था। एक दिन हमसे कहा गया था कि आपको थोड़ा और रूकना है क्योंकि जॉन सीना के साथ मीटिंग होगी। मैं ये बात सुनकर बहुत खुश हो गया था। एक घंटे तक जॉन सीना ने हम लोगों से बात की थी। उन्होंने ज्यादा कुछ इस एक घंटे में नहीं कहा। जॉन सीना ने अंत में कहा कि किसी को अगर पर्सनली मुझसे बात करनी हो तो कर सकता है। मैं ये बात सुनकर भी काफी खुश हो गया था।
मैं इस मुलाकात के लिए इंतजार कर रहा था क्योंकि वो सभी को टाइम देना चाहते थे। वो सभी रेसलर्स से बात कर रहे थे और मैं आपको बताऊं कि मैंने उनसे मिलने के लिए तीन घंटे इंतजार किया। मैं काफी नर्वस हो गया था। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि क्या बात करूंगा। उन्होंने सबसे पहले मुझसे कहा कि तुम कैसे हो। उन्होंने मुझसे पूछा कि मैं क्या मदद आपकी कर सकता हूं। ये बात मुझे उनकी बहुत अच्छी लगी थी। मैं इस बात को मोटिेवेशन के रूप में लेकर चलता हूं।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...