Create

35 साल के सुपरस्टार ने WWE दिग्गज को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- दोनों ने एक-दूसरे से आंख नहीं मिलाई

WWE सुपरस्टार ने जॉन सीना को लेकर कही बड़ी बात
WWE सुपरस्टार ने जॉन सीना को लेकर कही बड़ी बात

WWE रॉ (Raw) सुपरस्टार रिडल (Riddle) ने हाल ही में जॉन सीना (John Cena) को लेकर बड़ा खुलासा किया। 35 साल के रिडल ने कहा कि जब वो और जॉन सीना पहली बार मिले थे तब दोनों ने एक-दूसरे से आंख नहीं मिलाई। Sportskeeda Wrestling को हाल ही में रिडल ने ये बात बताई। सीना ने MITB पीपीवी में वापसी की थी और इसके बाद लगातार वो काम कर रहे हैं।

रिडल ने WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

19 जुलाई को WWE Raw के एपिसोड में ब्रो ऑफ सैगमेंट सीना और रिडल के बीच हुआ था। दोनों के बीच हुए इस कॉमेडी सैगमेंट को देखकर फैंस काफी खुश नजर आए। इसके बाद डार्क में रिडल और सीना ने मिलकर टैग टीम मैच लड़ा। इस बार रिडल ने सीना को लेकर कहा,

जॉन सीना हमेशा कूल रहते हैं। जब सीना और मैं पहली बार मिले तब हमने एक दूसरे की आंख में नहीं देखा। वो ब्रो का मतलब नहीं जानते थे लेकिन अब वो सभी चीजें जानते हैं।

youtube-cover

इस हफ्ते Raw में रिडल के ऊपर रैंडी ऑर्टन ने अटैक कर दिया था। रैंडी ने अपने पार्टनर रिडल को जबरदस्त RKO मारकर सभी को चौंका दिया। शो ऑफ एयर होने के बाद जॉन सीना ने एंट्री की थी। सीना ने दोनों को गले लगाया और सभी चीजें सही करने को कहा। रिडल और रैंडी इसके बाद खुश होकर बैकस्टेज गए।

रिडल और रैंडी ऑर्टन लंबे समय से टैग टीम के रूप में काम कर रहे हैं। पिछले 49 दिनों से WWE टीवी पर रैंडी नजर नहीं आए थे। इस हफ्ते Raw में उन्होंने वापसी कर बवाल मचा दिया। कहा जा रहा था कि रैंडी ऑर्टन और रिडल का मुकाबला Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए एजे स्टाइल्स और ओमोस के साथ होगा। इस हफ्ते दोनों को देखकर ऐसा लगा भी था लेकिन मेन इवेंट के बाद तस्वीर बदल गई।

रैंडी ऑर्टन और रिडल के लिए WWE ने क्या प्लान तैयार किया है ये किसी को पता नहीं है। फैंस को अब अगले हफ्ते Raw का इंतजार रहेगा क्योंकि रैंडी ऑर्टन और रिडल के बीच कुछ बात वहां हो सकती है। वैसे रिडल भी अब रैंडी ऑर्टन को जवाब दे सकते हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment