Triple H के चहेते WWE Superstar ने अपने कंधे की इंजरी पर दिया बड़ा अपडेट, इतने दिन तक नहीं दिखेगा रिंग में जलवा

Pankaj
WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया
WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

Johnny Gargano: WWE Raw में इस समय कुछ सुपरस्टार्स हैं जो इंंजरी से जूझ रहे हैं। इसमें एक नाम पूर्व NXT चैंपियन जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) का भी है। इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में पता चला कि वो शोल्डर इंजरी से जूझ रहे हैं। आपको बता दें उन्होंने अपना आखिरी मैच 21 नवंबर, 2022 को रेड ब्रांड के एपिसोड में ओमोस (Omos) के खिलाफ लड़ा था।

हाल ही में WWE The Bump शो में गेस्ट बनकर जॉनी गार्गानो आए। कई बड़े मुद्दों पर उन्होंने बातचीत की। उन्होंने यहां पर अपनी इंजरी को लेकर कहा,

टोरंटो में हुए लाइव इवेंट के दौरान मेरे शोल्डर में इंजरी आ गई थी। ये चोट बहुत ही गंभीर थी। डॉक्टर्स ने मुझे पांच से छह हफ्ते आराम करने के लिए कहा। इसे ठीक होने में इतना समय लग जाएगा। मैं जल्दी सही होने की पूरी कोशिश कर रहा हूं। इस टाइम को काटने की पूरी कोशिश कर रहा हूं। मैंने वापसी के लिए बहुत मेहनत की है। मुझे उम्मीद है कि जल्द ही मेरी दोबारा वापसी होगी। मुझे अपने ऊपर पूरा भरोसा है। पिछले कुछ महीने मेरे लिए अच्छे रहे। मैं अपने काम से बहुत खुश हूं। अब सभी को पता चल गया है कि जॉनी गार्गानो रिंग में क्या कर सकते हैं।

WWE दिग्गज Triple H के फेवरेट रेसलर Johnny Gargano रहे हैं

जॉनी गार्गानो ने कह दिया कि उन्हें वापसी करने में पांच से छह हफ्ते लग जाएंगे। दरअसल पिछले कुछ समय से उन्हें लेकर फैंस को बहुत चिंता हो रही थी। किसी को समझ नहीं आ रहा था कि उनका WWE टीवी पर मुकाबला क्यों नहीं हो रहा है। हालांकि एक ट्वीट के जरिए उन्होंने इस बार मेंस रंबल मैच में वापसी के संकेत दिए। अब देखना होगा कि आगे जाकर इस पर क्या अपडेट सामने आएगा। जॉनी गार्गानो अभी तक ट्रिपल एच के फेवरेट रेसलर रहे हैं। कुछ महीने पहले उन्होंने रेड ब्रांड में डेब्यू किया था। जॉनी गार्गानो ने हाल ही के समय में डेक्सटर लूमिस और द मिज़ की स्टोरीलाइन में अहम भूमिका निभाई थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment