"मैं आपका चैंपियन बनना चाहता हूं" - WWE वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल टूर्नामेंट में मौका नहीं मिलने के बाद फेमस Superstar ने दिया बयान

इस हफ्ते SmackDown में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट जारी रहेगा
इस हफ्ते SmackDown में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट जारी रहेगा

WWE: WWE Raw में इस हफ्ते वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट की शुरूआत हुई। रॉ (Raw) में कई ऐसे बेहतरीन सुपरस्टार्स मौजूद हैं जिन्हें इस टूर्नामेंट में भाग लेने का मौका नहीं मिल पाया। मुस्तफा अली (Mustafa Ali) भी एक ऐसे ही सुपरस्टार हैं और उन्होंने इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में सिंगल्स मैच में ओटिस (Otis) को हराया था।

मुस्तफा अली ने इस मैच के बाद वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट को मिस करने को लेकर बात की और उन्होंने कहा कि वो अलग तरह का चैंपियन बनने की कोशिश कर रहे हैं। मुस्तफा अली ने Raw में अपनी जीत के बाद फैक्ट शेयर किया कि वो ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कई फैंस उन्हें वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल टूर्नामेंट में मौका नहीं मिलने से नाखुश हैं।

मुस्तफा अली ने अपने ट्वीट में लिखा-

"मुझे यह बताया गया है कि कई लोग इस बात से दुखी हैं कि मैं हैवीवेट टाइटल टूर्नामेंट में नहीं हूं। यह ठीक है। क्योंकि मैं अलग तरह का चैंपियन बनने की कोशिश कर रहा हूं। मैं आपका चैंपियन बनना चाहता हूं।"

मुस्तफा अली को WWE Raw में नए गिमिक में बड़ा पुश मिलना शुरू हो चुका है। यही कारण है कि उन्हें WWE टीवी पर लगातार तीन मैच जीतने में सफलता मिल चुकी है।

कई टैलेंटेड सुपरस्टार्स को WWE वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल टूर्नामेंट में मौका नहीं दिया गया

मुस्तफा अली एकमात्र सुपरस्टार नहीं हैं जिनके वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट में शामिल नहीं होने से फैंस दुखी हैं। फैंस एलए नाइट को भी इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेते हुए देखना चाहते थे लेकिन नाइट को इस टूर्नामेंट से दूर रखा गया है। आईसी चैंपियन गुंथर को भी इस टूर्नामेंट में शामिल नहीं किया गया है जो कि हैरानी की बात है।

ऐसा इसलिए है कि यूएस चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी टाइटल होल्ड करने के बाद भी इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने जा रहे हैं। बता दें, गुंथर की हाल ही में शादी हुई थी और वो इस वक्त हनीमून पर हैं। यह चीज़ उन्हें टूर्नामेंट में शामिल नहीं किए जाने की वजह हो सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now