Create
Notifications

WWE न्यूज़: Raw सुपरस्टार ने कंपनी की चेतावनी का दिया करारा जवाब 

Enter caption
Kshitij Gupta

अगले हफ्ते होने वाले रॉ के एपिसोड के लिए कंपनी ने प्रीव्यू अपनी वेबसाइट पर जारी कर दिया है। इस प्रीव्यू को देखने के बाद ऐसा लगता है कि कंपनी इस प्रीव्यू के जरिए द रिवाइवल को चेतावनी देते हुए नजर आ रही है।

डैश वाइल्डर ने अपने इंस्टाग्राम पर इस चेतावनी का जवाब अपने ही अंदाज़ में देते हुए लिखा 'ब्रिंग इट ऑन'।

आगामी रॉ के इस प्रीव्यू को देखकर लोग हैरान है क्योंकि इसमें कंपनी द रिवाइवल को चेतावनी दे रही है। यदि कंपनी द्वारा जारी किये गये प्रीव्यू में उस हिस्से को पढ़ें तो उसमें लिखा है, "दूसरे शब्दों में कहा जाए तो ये एक नए रिवाइवल की शुरुआत हो सकती है"।

अन्य लोगों की तरह ही डैश वाइल्डर ने भी जल्द ही इस मैसेज में छुपी चेतावनी को समझ लिया और इस प्रीव्यू का एक स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा 'ब्रिंग इट ऑन'। द रिवाइवल के फैंस ने भी इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में कंपनी की जमकर खिंचाई की है।

View this post on Instagram

Bring it on 🙃 #FTR

A post shared by Dash Wilder (@dashwilderwwe) on

हाल ही में ये बात सामने आई थी कि विंस मैकमैहन ने द रिवाइवल को कंपनी में बने रहने के लिए एक बड़ी रकम की पेशकश की थी। कंपनी ने द रिवाइवल को लगभग साढ़े तीन करोड़ सालाना सैलरी की पेशकश दी थी।

मजेदार बात ये है की द रिवाइवल ने विंस के इस इतने बड़े ऑफर को ठुकरा दिया। इसके बाद कंपनी ने इन्हें पिछले हफ्ते काफी शर्मनाक सैगमेंट में फीचर कर दिया जिसे देखकर फैंस काफी दुखी और हैरान हुए।

youtube-cover

विंस मैकमैहन ने द रिवाइवल को ऑफर ठुकराने की काफी शर्मनाक सजा दी है और देखा जाए तो इस समय कंपनी में द रिवाइवल का मुद्दा काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। अब ये देखना दिलचस्प होगा की ये कहानी कहां तक जाती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...