Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: Survivor Series के लिए Raw की टीमों का हुआ एलान

  • सर्वाइवर सीरीज के लिए चैड गेबल और बॉबी रूड रॉ टैग टीम के कप्तान होंगे
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 19:48 IST

Enter caption

WWE सर्वाइवर सीरीज से पहले हुआ रॉ का आखिरी एपिसो़ड काफी धमाकेदार रहा और WWE ने बड़े पीपीवी के लिए कई अहम एलान भी किए। इस साल सर्वाइवर सीरीज में रॉ और स्मैकडाउन की मेंस, विमेंस और टैग टीम टीमों के बीच ट्रेडिशनल एलिमिनेशन मैच होंगे, इसके अलावा सैथ रॉलिंस vs शिंस्के नाकामुरा, रोंडा राउजी vs बैकी लिंच, ऑथर्स ऑफ पेन vs द बार और ब्रॉक लैसनर vs एजे स्टाइल्स का मुकाबला भी देखने कोे मिलेगा।

पीपीवी में सभी मुकाबले रॉ vs स्मैकडाउन के बीच देखने को मिलेंगे। हालांकि मुस्तफा अली क्रूजरवेट चैंपियनशिप के लिए बडी मर्फी को चैलेंज करने वाले हैं। रॉ टैग टीम के कप्तान को चुनने के लिए इस हफ्ते की शुरूआत में बैटल रॉयल देखने को मिला, लेकिन ब्रॉन स्ट्रोमैन ने मैच शुरू होने से पहले ही सभी सुपरस्टार्स के ऊपर अटैक कर दिया।

अंत में चैड गेबल और बॉबी रूड ने यह मुकाबला जीता और अब वो रॉ टीम के कप्तान होने वाले हैं। उनके साथ टीम रॉ में एसेंशन, लूचा हाउज पार्टी, रिवाइवल और बी टीम होने वाली है।

इस हफ्ते शो के मेन इवेंट में एलेक्सा ब्लिस ने इस बात का एलान किया कि रॉ की विमेंस टीम में नटालिया, मिकी जेम्स, टैमिना, नाया जैक्स और रूबी रायट होने वाली हैं। गौर करने वाली बात यह है कि इस टीम में सिर्फ नटालिया ही एकमात्र फेस होने वाली हैं।

आपको बता दें कि स्मैकडाउन की टैग टीम में अबतक सिर्फ न्यू डे और द उसोज के नाम का ही एलान हुआ है और स्मैकडाउन के एपिसोड में बाकी सुपरस्टार्स के नाम का एलान भी संभव है।

सर्वाइवर सीरीज का आयोजन 18 नवंबर (भारत में 19 नवंबर) को लॉस एंजेलिस से होगा और देखना दिलस्चप होगा कि पिछले साल की तरह क्या इस साल भी रॉ अपने दबदबे को कायम रखने में कामयाब होते है या नहीं।

WWE की सभी बड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Published 13 Nov 2018, 15:03 IST
Advertisement
Fetching more content...