Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Extreme Rules में रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए दो सगे भाई ब्रे वायट और बो डैलस होंगे आमने-सामने

SENIOR ANALYST
57   //    15 Jul 2018, 15:03 IST

एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी को शुरु होने में अब ज्यादा समय नहीं रह गया है। एक्सट्रीम रूल्स के नतीजे बेहद खास होंगे। यहां से फिर सबसे बड़े पीपीवी समरस्लैम की कहानी शुरू होगी। वैसे तो इस पीपीवी में कई बड़े मैच है। लेकिन एक मैच ऐसा भी है जिस पर सभी की खास नजरें होंगे। दरअसल एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में ब्रे वायट और मैट हार्डी का मुकाबला बी टीम के साथ रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए होगा। बी टीम में कर्टिस एक्सल और बो डैलस है।

इस मैच को इसलिए हमने खास कहा है क्योंकि कई लोगों को ये नहीं पता होगा की ब्रे वायट और बो डैलस सगे भाई है। आज तक इन दोनों का आमना सामना नहीं हुआ था । लेकिन एक्सट्रीम रूल्स के मंच में ये दोनों भाई एक दूसरे के खून के प्यासे होंगे। इस समय रॉ टैग टीम का टाइटल ब्रे वायट और मैट हार्डी के पास है। रैसलमेनिया के बाद इन्होंने ये टाइटल अपने नाम किया था। बो डैलस और कर्टिस एक्सल ने भी टैग टीम के तौर पर अच्छा काम किया था और वो मिज के साथ काम कर रहे थे। ड्राफ्ट के बाद मिज स्मैकडाउन में चले गए। और फैंस ने सोचा की अब बो डैलस और कर्टिस को ज्यादा मौके नहीं मिलेंगे।

मैट हार्डी और ब्रे वायट से लड़ने के लिए इसके बाद एक टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था। जो भी इस टूर्नामेंट को जीतेगा वो इनके साथ रॉ टैग टीम टाइटल के लिए चैलेंज करेगा। कर्टिस एक्सल और बो डैलस की बी टीम ने सभी को चौंकाते हुए टूर्नामेंट जीत लिया। तभी से इन दोनों ने लगातार वायट और मैट हार्डी को परेशान किया है। लेकिन अब इनके पास टाइटल जीतने का सुनहरा मौका है।

जरा सोचिए दो सगे भाई रिंग में एक दूसरे की धुनाई करते हुए कैसे लगेंगे? जो भी हो लेकिन इस मैच में मजा आएगा। दोनों पहली बार एक दूसरे के सामने होंगे। दोनों ने सोचा भी नहीं होगा कि कभी ऐसा पल आएगा। इससे पहले दोनों NXT में भी काम कर चुके हैं। इसके बाद हालांकि ब्रे वायट के करियर ने उड़ान भर ली और बो डैलस ज्यादा सफल नहीं हो पाए। अब बो डैलस के पास भी मौका है। एक बड़े मंच पर अपने भाई के खिलाफ जीत हासिल कर अपने पैर जमा सकते है।

एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी का आयोजन पिट्सबर्ग के PPG पेंट्स एरीना में होगा। एक्सट्रीम रूल्स डुअल ब्रैंड पीपीवी है, जिसका मतलब है कि इसमें दोनो रोस्टर (रॉ और स्मैकडाउन) के सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...