WWE Raw के खास एपिसोड के लिए बहुत बड़े टाइटल मैच का हुआ ऐलान, Roman Reigns के भाइयों की बादशाहत का होगा अंत?

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस, द उसोज़ और पॉल हेमन
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस, द उसोज़ और पॉल हेमन

Roman Reigns: WWE Raw में अगले हफ्ते रेड ब्रांड का 30वां एनीवर्सरी शो देखने को मिलने वाला है। रॉ (Raw) के इस एपिसोड के लिए बहुत बड़े टाइटल मैच का ऐलान कर दिया गया है। बता दें, रोमन रेंस (Roman Reigns) के भाइयों द उसोज़ (The Usos) को अगले हफ्ते रेड ब्रांड में जजमेंट डे (Judgment Day) के खिलाफ मैच में अपना Raw टैग टीम टाइटल्स डिफेंड करना है। जजमेंट डे ने पिछले हफ्ते रेड ब्रांड में टैग टीम टर्मोइल मैच जीतकर Raw टैग टीम चैंपियनशिप मुकाबले में जगह बनाई थी।

WWE Raw में जजमेंट डे के खिलाफ मैच में रोमन रेंस के भाईयों द उसोज़ की बादशाहत का होगा अंत?

The Usos vs Judgment Day’s Dominik Mysterio and Damian Priest.👀I love The USOs but it’s time to split the tag titles by giving The Judgment Day The RAW Tag Team Titles Next Week on #WWERAW XXX.🔥💯 https://t.co/QAmRCIuAFS

जजमेंट डे एक बेहतरीन टैग टीम है और यह टीम भी द उसोज़ की तरह ही मैच जीतने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। यही कारण है कि Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच में द उसोज़ और जजमेंट डे के बीच जबरदस्त टक्कर की उम्मीद की जा सकती है। बता दें, जजमेंट डे ने इस हफ्ते Raw में अल्फा अकादमी को हराते हुए टाइटल मैच से पहले काफी मोमेंटम हासिल कर लिया है।

यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि अगले हफ्ते द उसोज़ के लिए मुश्किलें बढ़ने वाली है। इस बात की काफी संभावना है कि जजमेंट डे एक बेहतरीन मैच के बाद द उसोज़ को हराते हुए उनसे Raw टैग टीम चैंपियनशिप जीत सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो यह काफी शॉकिंग पल होगा और Raw टैग टीम चैंपियनशिप हारने की वजह से द उसोज़ अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस नहीं रहेंगे।

वहीं, जजमेंट डे के लिए यह WWE में पहली चैंपियनशिप जीत होगी। देखा जाए तो द उसोज़ काफी समय से Raw & SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप होल्ड कर रहे थे और इस वजह से रेड ब्रांड में टैग टीम टाइटल्स की कमी हो गई थी। इस वजह से जजमेंट डे को Raw टैग टीम चैंपियंस बनाना बिल्कुल सही फैसला होगा और इस प्रकार रेड ब्रांड को एक बार फिर टैग टीम टाइटल्स मिल जाएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment