Create

WWE Raw में टाइटल मैच में Roman Reigns के भाई को लगी चोट, पूर्व चैंपियन ने मुकाबले में जगह लेकर टीम को दिलाई शानदार जीत 

WWE Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच के दौरान जिमी उसो चोटिल हो गए थे
WWE Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच के दौरान जिमी उसो चोटिल हो गए थे

WWE: WWE ने इस हफ्ते RAW XXX का आयोजन किया था। रेड ब्रांड के इस खास एपिसोड के दौरान द उसोज़ (The Usos) ने जजमेंट डे (Judgment Day) के डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) & डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) के खिलाफ मैच में रॉ (Raw) टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड किया था।

इस मैच के दौरान द उसोज़ के लिए काफी मुश्किलें खड़ी हो गई थीं। हालांकि, सैमी ज़ेन (Sami Zayn) ने इसके बाद परिस्थिति को संभाला और उन्होंने जजमेंट डे के Raw टैग टीम चैंपियंस बनने का सपना पूरा नहीं होने दिया।

WWE Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच के दौरान रोमन रेंस के भाई जिमी उसो चोटिल हो गए

Jimmy Uso injured, Sami Uso replaces himmm https://t.co/gWmuQTqO6W

Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच की शुरूआत होने के बाद से ही द उसोज़ और जजमेंट डे के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल रहा था। इस मैच के दौरान जजमेंट डे के फिन बैलर ने दखल देकर मैच में अपनी टीम को बढ़त दिलाने की कोशिश की थी। हालांकि, रेफरी ने यह चीज़ देख ली और उन्होंने फिन बैलर को बैकस्टेज भेज दिया था। जल्द ही, जिमी उसो फाइट करते हुए चोटिल हो गए थे।

इसके बाद एडम पीयर्स ने द उसोज़ पर Raw टैग टीम टाइटल्स छोड़ने के लिए दवाब बनाना शुरू कर दिया था। हालांकि, जिमी उसो के चोटिल होने के बाद भी मैच जारी रहा और सैमी ज़ेन ने मैच में उनकी जगह ली। पिछले कुछ समय से WWE में जे उसो और सैमी ज़ेन के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। मैच में भी इन दोनों दोस्तों ने टीम के रूप में शानदार काम किया।

वहीं, अंत में सैमी ज़ेन और जे उसो ने डॉमिनिक मिस्टीरियो को 1D मूव दे दिया था। इसके बाद सैमी ज़ेन ने डॉमिनिक को पिन करते हुए अपनी टीम को शानदार जीत दिला दी थी। इस जीत के साथ ही Raw टैग टीम चैंपियनशिप अभी भी द उसोज़ के पास है। वहीं, सैमी ज़ेन ने इस मैच के जरिए एक बार फिर साबित किया कि वो क्यों द ब्लडलाइन का हिस्सा बने रहना डिजर्व करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment