WWE Raw में दिग्गज के लहूलुहान होने और The Rock के खतरनाक रूप को लेकर हुआ खुलासा, सैगमेंट की सफलता के पीछे किसका है हाथ?

Ujjaval
WWE दिग्गज द रॉक के सैगमेंट को लेकर बड़ा अपडेट आया
WWE दिग्गज द रॉक के सैगमेंट को लेकर बड़ा अपडेट आया

The Rock & Cody Rhodes: WWE रॉ (Raw) के आखिरी एपिसोड का मेन इवेंट काफी शॉकिंग साबित हुआ था। द रॉक (The Rock) ने कोडी रोड्स (Cody Rhodes) पर जबरदस्त हमला करते हुए उन्हें लहूलुहान कर दिया। सोशल मीडिया पर इस सैगमेंट की काफी ज्यादा तारीफ हो रही है। इसी बीच अब यह बात सामने आई है कि असल में यह सैगमेंट किसके द्वारा तैयार किया गया था।

Ringside News की हालिया रिपोर्ट में WWE Raw के अंत को लेकर बहुत बड़ा खुलासा हुआ। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि द रॉक, कोडी रोड्स और ट्रिपल एच ने मिलकर मेन इवेंट सैगमेंट को प्लान किया। उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वो फैंस को खून और हिंसा द्वारा एटीट्यूड एरा की वाइब देना चाहते थे।

इस सैगमेंट को बुक करने का एक और सबसे बड़ा कारण यह था कि सैगमेंट द्वारा द रॉक को हील के रूप में काफी ज्यादा बू मिले, वहीं कोडी रोड्स को फैंस द्वारा संवेदना मिले। देखा जाए तो WWE का यह प्लान काफी ज्यादा सफल रहा क्योंकि द रॉक को बतौर हील इस सैगमेंट द्वारा फायदा हुआ। दूसरी ओर कोडी रोड्स टॉप बेबीफेस के रूप में सामने आए।

WWE Raw में द रॉक और कोडी रोड्स के बीच आखिर क्या हुआ?

WWE Raw की शुरुआत में कोडी रोड्स ने प्रोमो कट किया और इसी बीच द रॉक ने चौंकाने वाली अपीयरेंस दी। वो रिंग में आए और कोडी रोड्स को घूरने लगे। वो इसके बाद माइक पर बिना कुछ बोले चले गए। मेन इवेंट में शिंस्के नाकामुरा और जे उसो के बीच मैच हुआ था। मुकाबले में ब्लडलाइन का दखल देखने को मिला।

कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस ने आकर ब्लडलाइन को संभाला। इसी बीच कोडी और जिमी उसो ब्रॉल करते हुए बैकस्टेज चले गए। जे उसो की जीत के बाद बैकस्टेज सैगमेंट दिखाया गया। यहां द रॉक ने कोडी पर हमला किया और उन्हें पार्किंग एरिया में ले गए। इसी बीच रॉक ने रोड्स की हालत खराब की। इसी के चलते अमेरिकन नाईटमेयर लहूलुहान हो गए। रॉक ने रोड्स के खून को एक बेल्ट पर लगाया और कहा कि वो इसे कोडी की मां को देंगे।