WWE Raw में पूर्व चैंपियन ने The Rock और Roman Reigns पर जमकर साधा निशाना, द ग्रेट वन ने सरप्राइज अपीयरेंस देते हुए अपने दुश्मन को किया हक्का-बक्का

द रॉक के इस हफ्ते WWE Raw में नज़र आने की उम्मीद शायद ही किसी ने की होगी
द रॉक के इस हफ्ते WWE Raw में नज़र आने की उम्मीद शायद ही किसी ने की होगी

The Rock: WWE Raw में इस हफ्ते कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का सैगमेंट देखने को मिला। कोडी ने इस सैगमेंट के दौरान अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और द रॉक (The Rock) पर जमकर निशाना साधा। जल्द ही, रॉक ने इस सैगमेंट में दखल देते हुए फैंस के साथ-साथ कोडी को भी हक्का-बक्का कर दिया।

रोड्स ने प्रोमो की शुरूआत करते हुए कहा कि WrestleMania में केवल दो हफ्ते रह गए हैं और अब बात करने का समय नहीं है। कोडी ने इस चीज़ का जिक्र किया कि कैसे रोमन रेंस पिछले कुछ समय से उनके बारे में बात करते हुए आ रहे हैं। रोड्स ने कहा कि रोमन के अनुसार वो अपने वादे पूरे नहीं करते हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि वो एक शख्स की शादी में बेस्ट मैन बनने का वादा निभाने वाले हैं। अमेरिकन नाईटमेयर ने ट्राइबल चीफ पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें चैंपियन बनने का इसलिए नाटक करना पड़ रहा है क्योंकि उनके चैंपियन वहां मौजूद नहीं है।

कोडी रोड्स ने आगे कहा कि उनके Royal Rumble विजेता बनने की वजह से WrestleMania में रोमन रेंस vs द रॉक का बेकार मैच नहीं हो पाया। कोडी ने यह भी कहा कि उन्हें पता चल गया है कि वो WrestleMania में अकेले जीत हासिल नहीं कर सकते हैं इसलिए उन्होंने फैंस से सपोर्ट की मांग की। जल्द ही, द रॉक ने एरीना में एंट्री करके सभी को शॉक कर दिया और वो बेबीफेस सुपरस्टार को धीरे से कुछ कहने के बाद वहां से चले गए।

WWE दिग्गज द रॉक ने Raw में कोडी रोड्स से क्या कहा?

द रॉक द्वारा Raw में कोडी रोड्स के कान में कुछ कहने के बाद सभी यह जानने की कोशिश करने लगे कि रॉक ने कोडी से क्या कहा था। बैकस्टेज इंटरव्यूअर ने पीपल्स चैंपियन से इस बारे में पूछा। हालांकि, WWE दिग्गज ने कुछ भी बताने से इंकार करते हुए इस बारे में रोड्स से पूछने के लिए कहा।

जब अमेरिकन नाईटमेयर से द रॉक द्वारा कही गई गुप्त बातों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो इसका खुलासा नहीं कर सकते। Royal Rumble विजेता ने यह जरूर बताया कि रॉक ने उनसे कुछ ऐसा वादा किया है जो कि वो पूरा नहीं कर सकते हैं। बता दें, इस हफ्ते Raw का अंत होने से पहले रॉक का कोडी रोड्स के साथ बैकस्टेज एक बार फिर आमना-सामना हुआ और इस दौरान दिग्गज ने कोडी पर खतरनाक हमला कर दिया