WWE Raw में दिग्गज ने अपने दोस्त को धोखा देने को लेकर तोड़ी चुप्पी, शानदार प्रोमो देते हुए किए कई चौंकाने वाले खुलासे

WWE सुपरस्टार्स ट्रिश स्ट्रेटस और बैकी लिंच
WWE सुपरस्टार्स ट्रिश स्ट्रेटस और बैकी लिंच

Raw: WWE Raw में पिछले हफ्ते दिग्गज ट्रिश स्ट्रेटस (Trish Stratus) ने बैकी लिंच (Becky Lynch) पर हमला करते हुए हील टर्न ले लिया था। बता दें, बैकी लिंच को धोखा देने के बाद ट्रिश स्ट्रेटस (Trish Stratus) ने पिछले हफ्ते रॉ (Raw) में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया था। हालांकि, Raw के लेटेस्ट एपिसोड में दिए प्रोमो में ट्रिश स्ट्रेटस ने बैकी लिंच पर हमला करने सहित कई बड़े खुलासे किए।

ट्रिश स्ट्रेटस ने अपने प्रोमो में कहा कि उन्होंने WWE में विमेंस डिवीजन के लिए सफलता का दरवाजा खोला। ट्रिश स्ट्रेटस ने बैकी लिंच पर हमला करने का कारण बताते हुए कहा कि बैकी ने इस चीज़ के लिए उन्हें कभी भी धन्यवाद नहीं दिया। इस दौरान ट्रिश स्ट्रेटस ने यह भी खुलासा किया कि लीटा पर हुए हमले के पीछे उनका ही हाथ था और उन्होंने लीटा को बैकी लिंच की साइडकिक बताते हुए उनपर तंज कसा। ट्रिश स्ट्रेटस ने यह बात भी स्वीकारी की वो प्लान के तहत विमेंस टैग टीम टाइटल्स हार गई थीं।

WWE Raw में ट्रिश स्ट्रेटस की पूर्व दोस्त बैकी लिंच मौजूद नहीं थीं

I won’t be coming to Raw today.

WWE Raw में पिछले हफ्ते विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप हारने वाली बैकी लिंच इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो में मौजूद नहीं थीं। इस चीज़ का खुलासा बैकी लिंच ने कई घंटे पहले सोशल मीडिया के जरिए कर दिया था। अगर बैकी लिंच इस हफ्ते Raw के एपिसोड का हिस्सा होती तो ट्रिश स्ट्रेटस शायद ही सही तरीके से अपना प्रोमो दे पातीं और उनपर बैकी लिंच द्वारा खतरनाक हमला हो सकता था।

Fightful Select के रिपोर्ट्स की माने तो बैकी लिंच इंजरी की वजह से इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो का हिस्सा नहीं बन पाई थीं। गौर करने वाली बात यह है कि बैकी लिंच ने अपने ट्विटर अकाउंट का नाम बदल दिया है और इस वजह से उनके WWE छोड़ जाने की अटकलें लगाई जाने लगी थीं। हालांकि, रिपोर्ट्स में बैकी लिंच के कंपनी छोड़ने की अफवाहों को गलत बताया गया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment