WWE में Veer Mahaan की खराब बुकिंग को लेकर जबरदस्त तरीके से फूटा फैंस का गुस्सा, Triple H भी आए निशाने पर

Ujjaval
WWE Raw का एपिसोड बहुत अच्छा था
WWE Raw का एपिसोड बहुत अच्छा था

Raw: WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड रोचक रहा। WWE ने इस शो को अच्छा बनाने के लिए कई बढ़िया मैचों का आयोजन किया था। इसके अलावा कुछ सैगमेंट्स भी देखने लायक साबित हुए। इस शो की शुरुआत धमाकेदार तरीके से देखने को मिली थी वहीं अंत ने भी फैंस का दिल जीता।

Raw में ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी हुई और वो शो में चर्चा का विषय रहे। ज्यादातर फैंस को पूरा एपिसोड ही पसंद आया। खैर, ट्रिपल एच पर वीर महान और अन्य भारतीय सुपरस्टार्स का सही तरह से उपयोग नहीं करने पर सवाल भी उठे। हर एक फैन की शो को लेकर अलग तरह की प्रतिक्रियाएं रही। इसलिए इस आर्टिकल में हम Raw के एपिसोड को लेकर ट्विटर पर आई फैंस की प्रतिक्रियाओं पर एक नजर डालेंगे।

WWE Raw को लेकर ट्विटर पर आई फैंस को लेकर प्रतिक्रियाएं

(पिछले कुछ हफ्तों से Raw के एपिसोड्स बढ़िया रहे हैं। दशकों के बाद काफी ज्यादा प्रोफेशनल रेसलिंग देखने को मिल रही है।)

(ब्रॉन स्ट्रोमैन का स्वागत है! हमने आपको काफी ज्यादा मिस किया और आप बहुत शानदार नजर आ रहे हैं।)

(ब्रॉन स्ट्रोमैन की WWE में आज Raw के एपिसोड के दौरान वापसी हुई। ब्रॉन को फिर से WWE में देखना शानदार था। वो जून 2021 में रिलीज होने से पहले मेरे फेवरेट सुपरस्टार्स में से एक थे।)

(मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन ने आज वापसी की। शानदार!)

(WWE Raw का एपिसोड अच्छा था।)

(Raw का एक और अच्छा एपिसोड देखने को मिला। धन्यवाद ट्रिपल एच!)

(वीर महान Raw में क्यों नहीं नजर आ रहे हैं? आप सही मायने में भारतीय सुपरस्टार्स को नजरअंदाज कर रहे हैं। वीर महान के लिए आपके पास कोई प्लान्स, स्टोरीलाइन या सैगमेंट्स नहीं हैं। इस चीज़ का ध्यान रखिए क्योंकि भारत में हम WWE को बॉयकॉट करना शुरू करने वाले हैं।)

(वीर महान कहाँ हैं?)

(देखकर ऐसा लग रहा है कि ट्रिपल एच और WWE, भारतीय सुपरस्टार्स को उनके शो पर नहीं दिखाना चाहते हैं क्योंकि उन्होंने वीर महान जैसे हाइप्ड सुपरस्टार को खराब कर दिया और सांगा को भी NXT में नहीं दिखाया जा रहा है। जिंदर महल और शैंकी भी लगातार शोज़ मिस कर रहे हैं।)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।