WWE Raw में दिग्गज के फायर होने और फेमस Superstars के जबरदस्त मैच को लेकर मचा बवाल, ट्विटर पर आई ढेरों प्रतिक्रियाएं

Ujjaval
WWE Raw में कई बढ़िया चीज़ें देखने को मिली
WWE Raw में कई बढ़िया चीज़ें देखने को मिली

Raw: WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी जबरदस्त रहा। WWE ने इस एपिसोड में शानदार मैच और सैगमेंट्स बुक किए थे। पिछले हफ्ते की तरह यह एपिसोड भी बहुत तगड़ा साबित हुआ। इस शो की शुरुआत और अंत ने मुख्य रूप से फैंस का ध्यान खींचा है। इस एपिसोड में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) का फायर होना चर्चा का विषय रहा।

साथ ही फैंस बेली और बैकी लिंच की स्टोरीलाइन को सही तरह से आगे नहीं बढ़ाने को लेकर थोड़े निराश थे। इलायस और सोलो सिकोआ का मैच भी प्रशंसकों को अच्छा लगा। हर एक फैन की शो को लेकर प्रतिक्रिया अलग रही। इसलिए इस आर्टिकल में हम Raw के एपिसोड को लेकर ट्विटर पर आई फैंस की प्रतिक्रियाओं को लेकर बात करेंगे।

WWE Raw को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(आज Raw का एपिसोड अच्छा था। तीन विमेंस मैचों को देखना शानदार रहा और यह सभी बहुत ज्यादा अच्छे थे। मुझे उम्मीद थी कि हमें बेली और बैकी लिंच की स्टोरीलाइन ज्यादा दिखाई जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मुझे लगता है कि हमें आने वाले हफ्तों में इस बारे में ज्यादा पता चलेगा।)

(सैथ रॉलिंस और बॉबी लैश्ले के बीच काफी अच्छा मैच देखने को मिला। उन्होंने पूरे शो के दौरान मैच को लेकर अच्छी तरह से हाइप तैयार की। काफी बढ़िया चीज़ देखने को मिली। मैच के बाद एडम पीयर्स का बॉबी लैश्ले को फायर करना अच्छा था। मैं जरूर यह देखने के लिए उत्साहित हूँ कि आगे इस चीज़ के साथ क्या होता है।)

(USA Network पर Raw का एक अच्छा एपिसोड देखने को मिला। यह उतना भी खराब नहीं था।)

(Raw का एक काफी अच्छा शो देखने को मिला।)

(इलायस और सोलो सिकोआ के बीच एक अच्छा मैच देखने को मिला और यहां काफी धमाल भी मचा।)

(मैं Raw को 10 में से 5 अंक दूंगा क्योंकि यह ठीक शो था। मुझे ओस्का का लुक पसंद आया और ऐसा लगा कि हमें जापान या NXT वाली ओस्का देखने को मिल रही हैं। डेक्सटर लूमिस और जॉनी गार्गानो का सैगमेंट भी अच्छा था लेकिन Raw में ज्यादा कुछ नहीं हुआ।)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now