Create

WWE Raw के अच्छे एपिसोड के बावजूद दिग्गज की बुकिंग को लेकर फैंस हुए निराश, ट्विटर पर निकाला गुस्सा

WWE Raw के एपिसोड को लेकर सभी फैंस की प्रतिक्रिया अलग रही
WWE Raw के एपिसोड को लेकर सभी फैंस की प्रतिक्रिया अलग रही
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE रॉ (Raw) का एपिसोड बढ़िया रहा। WWE ने पिछले हफ्ते के मुकाबले सुधार किये। इसी वजह से फैंस को यह एपिसोड थोड़ा पसंद आया। कई लोगों ने एपिसोड की तारीफ की। इसके अलावा काफी सारे प्रशंसकों ने निराशा भी जताई। हर एक फैन की Raw को लेकर प्रतिक्रियाए अलग रही। इसलिए इस आर्टिकल में हम Raw के एपिसोड को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाओं के बारे में बात करने करेंगे।

WWE Raw को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(कुल मिलाकर Raw का एपिसोड अच्छा रहा लेकिन मैं ड्राफ्ट के लिए पूरी तरह तैयार हूँ।)

(खैर, मैं टैग टीम टर्मोइल के बारे में क्या कह सकता हूँ? इसकी शुरुआत जबरदस्त तरीके से हुई थी लेकिन उन्होंने इसे 45 मिनट तक चलने के बाद इस उम्मीद में रोक दिया कि 2 घंटे के बाद शुरू करने पर भी यह उसी तरह अच्छा रहेगा। इसके बाद क्राउड जा चुका था लेकिन उन्हें लैश्ले vs ओमोस जरूर पसंद आया।)

(मैंने शो का आनंद लिया।)

(ओमोस और बॉबी लैश्ले का फेस-ऑफ पसंद आया। दुर्भाग्य से गोल्डबर्ग और लैश्ले की दुश्मनी खत्म नहीं हुई है और उनका मैच संभावित रूप से 21 अक्टूबर को Crown Jewel में हो सकता है। मैं उम्मीद करता हूँ कि वो गोल्डबर्ग को टाइटल जीतने नहीं दें। ओमोस और लैश्ले भविष्य में WrestleMania के मेन इवेंट हैं।)

(यह जरूर महसूस होता है कि वो मेन रोस्टर पर विमेंस की स्टोरीलाइन में ज्यादा मेहनत नहीं कर रहे हैं जो एक खराब चीज़ है। बुकिंग में सही मायने में कमी दिख रही है और मुझे लगता है कि यह सही तरह से ध्यान नहीं रखने या प्राथमिकता नहीं देने की वजह से है। मुझे उम्मीद है कि जल्द ही यहां पर एक बदलाव आएगा। )

(जैफ हार्डी को 24/7 टाइटल पिक्चर में जोड़ना मुझे किसी भी चीज़ से और ज्यादा उदास करता है। पहले वो मेन इवेंट पर थे और अब वो 24/7 टाइटल के लिए Raw पर भाग रहे हैं? यह देखकर खराब लगता है। लेकिन मुझे लगता है कि WWE इस समय उनके बारे में यही सोचता है।)

(WWE Raw और SmackDown फैंस की वापसी के बाद से काफी अच्छे रहे हैं। दोनों ब्रांड्स पर बढ़िया चीज़ें देखने को मिल रही है।)


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...