WWE Raw के जबरदस्त एपिसोड के बावजूद छोटी गलतियों को लेकर ट्विटर पर फैंस का फूटा गुस्सा, आई ढेरों प्रतिक्रियाएं

Ujjaval
WWE Raw में कुछ खास सैगमेंट्स बुक किए गए
WWE Raw में कुछ खास सैगमेंट्स बुक किए गए

WWE Raw का एपिसोड काफी शानदार रहा। सभी सुपरस्टार्स ने मिलकर इस एपिसोड को अच्छा बनाने की कोशिश की। एपिसोड में कई चीज़ें बढ़िया रही और कुछ जगहों पर फैंस को निराशा मिली। दरअसल, एपिसोड बढ़िया था लेकिन WWE ने बुकिंग के मामले में कुछ बड़ी गलतियां कर दी। इसी वजह से कुछ हद तक एपिसोड का मजा खराब हुआ।

इस एपिसोड की शुरुआत एक अच्छे मैच से हुई थी वहीं मेन इवेंट में बैकी लिंच को काफी बड़ी हार मिली। इसके अलावा रिडल और ओमोस का मैच हुआ। बॉबी लैश्ले ने अपने प्रदर्शन से सभी फैंस का ध्यान खींचा और एजे स्टाइल्स ने अहम जीत हासिल करते हुए एक बार फिर मोमेंटम हासिल किया। यह एपिसोड काफी बढ़िया रहा और सभी की प्रतिक्रियाएं शो को लेकर अलग रही। इसलिए इस आर्टिकल में हम Raw को लेकर ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाओं के बारे में बात करेंगे।

WWE Raw को लेकर ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(बैकी लिंच सर्वश्रेष्ठ हैं! WWE उन्हें बर्बाद कर रहा है। वो काफी बेहतर चीज़ें डिजर्व करती हैं! बैकी सिर ऊपर रखो! आप जल्द ही फिर चैंपियन बनने में सफल रहेंगी।)

(रिया रिप्ली का चोटिल होना निराशाजनक चीज़ है क्योंकि मैं उनके और बियांका के मैच के लिए काफी उत्साहित था। उम्मीद है कि वो ज्यादा समय तक बाहर नहीं रहेंगी।)

(इजेक्यूल, केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस अभी WWE को संभाल रहे हैं।)

(इलायस वापस आ गए! मैं बोलता हूँ, "WWE स्टैंड्स फॉर वॉक विथ इलायस!" अभी तक यह स्टोरीलाइन बढ़िया रही है। ऐसा महसूस होने लगा है कि इलायस और इजेक्यूल अलग-अलग व्यक्ति हैं।)

(Raw में थीम जारी रही क्योंकि रिडल ने मिस्टर मैकमैहन की बात मानी और उन्हें फिर हार मिली। इस बार उनकी हार तगड़े सुपरस्टार ओमोस से हुई। इस चीज़ पर यकीन किया जा सकता है लेकिन मुझे ऐसी चीज़ें पसंद है जिसपर यकीन नहीं किया जा सके। खासकर, जैसा मैंने सोचा था! अगर सैथ रॉलिंस भी उनपर भारी पड़ें तो बुरा मत मानना।)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।