WWE Raw में दिग्गजों के धमाकेदार प्रदर्शन को लेकर फैंस हुए खुश, ट्विटर पर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

Ujjaval
WWE Raw में कई बढ़िया चीज़ें देखने को मिली
WWE Raw में कई बढ़िया चीज़ें देखने को मिली

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड मनोरंजक रहा। WWE ने इस एपिसोड में कई शानदार चीज़ें बुक की और फैंस को शो पसंद आया। मनी इन द बैंक (Money in the Bank) की सफलता के बाद फैंस अच्छे एपिसोड की उम्मीद में थे। WWE ने सही मायने में काफी प्रभावित किया है।

SummerSlam के लिए स्टोरीलाइंस भी आगे बढ़ाई गई। बैकी लिंच और असुका के बीच मेन इवेंट में हुआ नो होल्ड्स बार्ड मैच शानदार रहा। फैंस के बीच यह मुकाबला काफी चर्चा का विषय रहा और दोनों स्टार्स की जमकर तारीफ हुई। खैर, इस आर्टिकल में हम Raw के एपिसोड को लेकर ट्विटर पर आई फैंस की प्रतिक्रियाओं पर नजर डालेंगे।

WWE Raw को लेकर ट्विटर पर आई फैंस की प्रतिक्रिया

(असुका और बैकी लिंच को Money in the Bank और एक हाउस शो के बाद इस तरह का मैच देने के लिए आपको उनकी तारीफ करनी पड़ेगी। मैच काफी बढ़िया था। इन दोनों खास महिलाओं की तारीफ बनती है।)

(बहुत सारे लोग बैकी लिंच को लेकर खराब चीज़ें बोलते हैं लेकिन आपको उन्हें टैलेंट के लिए श्रेय देना होगा। वो प्रोमो कट कर सकती हैं, रेसलिंग कर सकती हैं और अच्छे मैच दे सकती हैं। उनके पास पूरे AEW विमेंस डिवीजन से भी ज्यादा टैलेंट है। जो लोग इससे इनकार करते हैं, उन्हें रेसलिंग के बारे में नहीं पता है।)

(बैकी लिंच और असुका का अंत में एक-दूसरे को सम्मान देना काफी पसंद आया। दोनों जबरदस्त प्रोफेशनल रेसलर्स ने फिर एक अच्छा मैच दिया।)

(Raw का एपिसोड अच्छा था।)

(Raw का आज का एपिसोड बढ़िया था। SummerSlam के लिए कुछ स्टोरीलाइंस के बीज बो दिए गए हैं और अब SummerSlam की ओर आगे बढ़ते हुए अगले कुछ हफ्ते शानदार रहने वाले हैं।)

(मुस्तफा अली टेबल पर से वीर महान की प्लेट लेकर आग से खेल रहे हैं।)

(Raw की तीन सबसे अच्छी चीज़ें: सैथ रॉलिंस बनाम इजेक्यूल, बॉबी लैश्ले और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स बनाम थ्योरी और अल्फा अकेडमी, असुका vs बैकी लिंच, नो होल्ड्स बार्ड मैच)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now