WWE Raw में दिग्गज को मिले धोखे और चोटिल Superstar पर हुए खतरनाक हमले के बाद ट्विटर पर आई फैंस की प्रतिक्रियाओं की बाढ़

Ujjaval
WWE Raw का एपिसोड देखने लायक रहा
WWE Raw का एपिसोड देखने लायक रहा

WWE Raw का एपिसोड कई बड़े शॉक्स और सरप्राइज से भरा हुआ था। WWE ने इस एपिसोड द्वारा कई सारे फैंस का दिल जीता है। शो की शुरुआत कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) की स्टोरीलाइन के साथ हुई। बाद में बैकी लिंच (Becky Lynch) और असुका (Asuka) की दुश्मनी को आगे बढ़ाया गया। द उसोज़ (The Usos) को एक बड़ी हार मिली।

वीर महान ने अपनी ताकत का बढ़िया तरह से इस्तेमाल किया। फिन बैलर को जजमेंट डे में शामिल किया गया। डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली ने बैलर का साथ देते हुए ऐज को धोखा दिया और उनपर हमला किया। मेन इवेंट में रिया रिप्ली को बड़ी जीत मिली। इस एपिसोड में कोडी रोड्स और ऐज सबसे ज्यादा चर्चा का विषय रहे। इसलिए इस आर्टिकल में हम Raw के एपिसोड को लेकर ट्विटर पर आई फैंस की प्रतिक्रियाओं के बारे में बात करेंगे।

WWE Raw को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि कोडी रोड्स कल हुए मैच के बावजूद आज Raw का हिस्सा बन पाए।)

(कोडी रोड्स चोटिल हैं और इसी वजह से मुझे पता है कि आखिर क्यों जजमेंट डे ने ऐज पर हमला किया। WWE को कोडी की जगह एक बेबीफेस चाहिए और यह बॉबी लैश्ले नहीं रहने वाले थे।)

(आज कोडी रोड्स बाहर हो गए, ऐज भी बाहर हो गए। अब अगला कौन है??)

(Raw में अभी तक 'कोडी रोड्स एरा' शानदार रहा है।)

(सैथ रॉलिंस के लिए मेरे मन में सम्मान था लेकिन आज Raw के बाद उन्होंने इसे खो दिया है। सैथ रॉलिंस ने निराश किया। कोडी रोड्स 100 गुना बेहतर हैं और उनके लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है। सैथ रॉलिंस ने कोडी रोड्स को उनकी रिस्पेक्ट हासिल करने के बाद छोड़ देना चाहिए था।)

(इस हफ्ते Raw के एपिसोड के सबसे अच्छे पार्ट्स दो नॉन-रेसलिंग सैगमेंट्स रहे जिसमें सैथ रॉलिंस का कोडी रोड्स पर हमला करना और जजमेंट डे का उनके लीडर ऐज को धोखा देना शामिल है।)

(मुझे जजमेंट डे का ऐज को धोखा देने का कारण समझ नहीं आ रहा। उन्होंने हाल ही में अपना हील रन शुरू किया था और वो अच्छी तरह से आगे बढ़ रहे थे।)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।