WWE Raw में चैंपियनशिप मैच के चौंकाने वाले अंत और दिग्गज की वापसी के बाद ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाओं की बाढ़, फैंस ने जताई नाराजगी 

WWE Raw का इस हफ्ते चौंकाने वाला अंत हुआ
WWE Raw का इस हफ्ते चौंकाने वाला अंत हुआ

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते शानदार एपिसोड देखने को मिला। इस हफ्ते रॉ (Raw) के एपिसोड के दौरान दिग्गज कर्ट एंगल (Kurt Angle) की वापसी और राकेल रॉड्रिगेज (Raquel Rodriguez) & आलिया (Aliyah) के रूप में नए विमेंस टैग टीम चैंपियंस मिले। इसके अलावा भी शो में कई अच्छे सैगमेंट्स और मैच देखने को मिले। इस हफ्ते WWE Raw के शो को लेकर अब फैंस से तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं और आइए इस आर्टिकल में कुछ ऐसी ही प्रतिक्रियाओं पर एक नजर डालते हैं।

WWE Raw के एपिसोड को लेकर ट्विटर पर फैंस ने दी प्रतिक्रियाएं

(मैं इसलिए जगा नहीं हुआ था ताकि मेन इवेंट में राकेल & आलिया को जीतते हुए देख सकूं और आपने साशा & नेओमी की वापसी क्यों नहीं कराई। यह काफी बेकार था।)

(जिस दिन सैमी को द उसोज और रोमन से धोखा मिलेगा और ओवेंस उनकी मदद के लिए आएंगे, यह काफी शानदार पल होगा।)

(अगर यह स्क्रिप्टेड नहीं होता तो मुझे विश्वास है कि सैथ रॉलिंस पर जरूर फाइन लगाया जाता। मैट रिडल उनके साथ इस तरह बात किए जाना डिजर्व नहीं करते हैं।)

(मैं इस पूरे शो से पूरी तरह निराश हूं। इस शो का 80 प्रतिशत मुझे कुछ खास नहीं लगा।)

(टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल के लिए क्राउड बिल्कुल शांत था। मैं इसके लिए उन्हें दोषी नहीं ठहरा सकता। पिछले कुछ हफ्तों में WWE ने इन बेल्ट्स को महत्वपूर्ण दिखाने की कोशिश की है। लेकिन कोई भी इसे गंभीरता से नहीं ले रहा है।)

(मैं कर्ट एंगल को उनके होमटाउन में देखकर काफी खुश हूं।)

(मेन इवेंट कुछ खास नहीं था और यह काफी साधारण लगा, लेकिन ऐसा लग रहा है कि यह कुछ ऐसा है जो कि अभी भी काम करेगा और विमेंस डिवीजन में स्टोरीलाइन में जुड़ जाएगा। कुल मिलाकर यह एक बार फिर एंटरटेनिंग एपिसोड रहा।)

(ट्रिपल एच के कंट्रोल लेने के बाद यह सबसे बेकार Raw का एपिसोड था लेकिन पिछले चार हफ्ते पूरे साल में सबसे बेहतरीन थे, शायद पिछले कुछ सालों में भी, इसलिए आने वाले समय में इसे काफी बेहतरीन माना जाएगा।)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।