WWE Raw में पूर्व चैंपियन की चौंकाने वाली वापसी और धमाकेदार मैच को लेकर ट्विटर पर आई ढेरों जबरदस्त प्रतिक्रियाएं, फैंस का फूटा गुस्सा

Ujjaval
WWE Raw में कई रोचक चीज़ें देखने को मिली
WWE Raw में कई रोचक चीज़ें देखने को मिली

Raw: WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी तगड़ा रहा। इस शो में कई अच्छे मैच और सैगमेंट देखने को मिले। पिछले हफ्ते की तरह यह शो भी बेहतरीन साबित हुआ। यह एपिसोड ज्यादातर फैंस को पसंद आया। Raw का अंत और पूर्व विमेंस चैंपियन नाया जैक्स (Nia Jax) का चौंकाने वाला रिटर्न काफी ज्यादा चर्चा का विषय बना। कुछ फैंस का उनकी वापसी को लेकर गुस्सा भी फूटा।

दूसरी ओर फैंस ने रिया रिप्ली और राकेल रॉड्रिगेज़ के विमेंस टाइटल मैच की तारीफ की। फैंस को गुंथर और चैड गेबल की स्टोरीलाइन पसंद आई और उनके टैग टीम मैच को लेकर भी सभी की प्रतिक्रियाएं देखने लायक थी। इसलिए इस आर्टिकल में हम WWE Raw को लेकर फैंस की आई प्रतिक्रियाओं पर नज़र डालेंगे।

WWE Raw के एपिसोड को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(WWE Raw का एपिसोड शानदार था। जबरदस्त क्राउड, मैच और वातावरण देखने को मिला। मेन इवेंट अच्छा रहा लेकिन मुझे नहीं पता कि नाया जैक्स की वापसी पर कैसा महसूस करना चाहिए। अगर वो इस स्टोरीलाइन में रिया रिप्ली को चोटिल कर देती हैं, तो मैं बहुत ज्यादा गुस्सा हो जाऊंगा।)

(कुल मिलाकर शो के अंत और नाया जैक्स की वापसी के पहले तक Raw का एपिसोड काफी तगड़ा रहा। स्टोरी को बढ़िया तरह से आगे बढ़ाया गया और शो की सबसे अच्छी चीज़ गुंथर और चैड गेबल की स्टोरीलाइन रही। मैं इसे 6 अंक दूंगा।)

(इसी के साथ मैकमैहन एरा के WWE का आखिरी Raw का एपिसोड खत्म हो गया है। कुल मिलाकर देखा जाए तो मुझे लगता है कि यह Raw का काफी बढ़िया एपिसोड रहा।)

(Raw का एपिसोड अच्छा था। रिया रिप्ली ने नाया जैक्स के कारण राकेल रॉड्रिगेज़ के खिलाफ विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप रिटेन की। अल्फा अकादमी और टॉमैसो चैम्पा ने इम्पीरियम को हराया। जजमेंट डे ने केविन ओवेंस और जे उसो को पराजित किया।)

(6 मैन टैग टीम मैच काफी मनोरंजक था। अल्फा अकादमी और टॉमैसो चैम्पा को जीत दर्ज करते हुए देखकर अच्छा लगा। मुझे मैच का अंत सही मायने में पसंद आया। ईमानदारी से बताऊं, तो मैं चाहूंगा कि अगली बार जब चैड गेबल का गुंथर से सामना हो, तो वो आखिर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीतने में सफल रहें।)

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now