Create

WWE Raw में Veer Mahaan का सपना टूटा, 7 फुट लंबे भारतीय Superstar को भी मिला बहुत बड़ा धोखा 

WWE Raw में वीर महान और शैंकी को लगा बहुत बड़ा झटका
WWE Raw में वीर महान और शैंकी को लगा बहुत बड़ा झटका
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE Raw की शुरुआत में मनी इन द बैंक (Money in the Bank) लैडर मैच में जगह बनाने के लिए बैटल रॉयल देखने को मिला। इसमें रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) रोस्टर के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। साथ ही भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) और शैंकी (Shanky) भी इस मैच का हिस्सा थे, लेकिन दोनों का लैडर मैच में जगह बनाने का सपना टूट गया।

इस मुकाबले की शुरुआत वीर महान ने जबरदस्त तरीके से की। उन्होंने इस बीच अकीरा टोजावा और शेल्टन बेंजामिन को एलिमिनेट भी किया। इस बीच उन्होंने अपना ध्यान मिस्टीरियो फैमिली पर किया। अली ने वीर महान पर अटैक किया और फिर डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो ने वीर महान के ऊपर 619 मूव लगा दिया।

अली और मिस्टीरियो फैमिली ने मिलकर वीर महान को इस मैच से एलिमिनेट करते हुए वीर महान को बड़ा झटका दिया। महान ने उम्मीद नहीं की होगी कि उनके साथ ऐसा होगा और इसी वजह से अब वो Money in the Bank लैडर मैच में जगह बनाने से चूक गए और उनका बहुत बड़ा सपना चकनाचूर हो गया।

WWE Raw में 7 फुट लंबे भारतीय सुपरस्टार को भी मिला बड़ा धोखा

वीर महान के अलावा 7 फुट लंबे भारतीय सुपरस्टार शैंकी और जिंदर महल भी इस मैच का हिस्सा थे। मैच के दौरान शैंकी और आर ट्रुथ ने डांस करना शुरू कर दिया। हालांकि महल को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने शैंकी के साथ मिलकर पहले आर ट्रुथ को एलिमिनेट कर दिया। शैंकी यहां सेलिब्रेट कर रहे थे, लेकिन तभी उन्हें बहुत बड़ा धोखा मिला और जिंदर महल ने अपने ही साथी को मैच से एलिमिनेट कर दिया।

Why doesn't @JinderMahal like dancing?! 😔#WWERaw https://t.co/vjpCgicTyS

जिंदर महल खुद भी इस मैच को जीत नहीं पाए और वो आसानी से एलिमिनेट हो गए। भारत के तीन सुपरस्टार्स के पास लैडर मैच में जगह बनाने का मौका था, लेकिन सभी के हाथ निराशा ही लगी। अंत में इस मुकाबले को रिडल ने जीता, जिन्होंने एप्रैन पर द मिज को जबरदस्त RKO लगाते हुए एलिमिनेट कर दिया।

RIDDLE WINS!@SuperKingofBros just qualified for the Men's #MITB Ladder Match this Saturday! https://t.co/kMTIuseh0z

रिडल के अलावा मेंस Money in the Bank लैडर मैच में सैथ रॉलिंस, ओमोस, सैमी जेन, ड्रू मैकइंटायर और शेमस शामिल हैं। देखना होगा कि अगले हफ्ते होने वाले Money in the Bank इवेंट में कौन सा सुपरस्टार मिस्टर MITB विजेता बनता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...