Create
Notifications

WWE के पूर्व चैंपियन के ऊपर मेन इवेंट में हुए खतरनाक अटैक के बाद कंपनी को हुआ नुकसान, Raw की रेटिंग्स आई सामने

WWE रॉ (Raw) की व्यूअरशिप में आई भारी गिरावट
WWE रॉ (Raw) की व्यूअरशिप में आई भारी गिरावट
PANKAJ

WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा लेकिन व्यूअरशिप में काफी गिरावट देखने को मिली। Raw की व्यूअरशिप का हाल इस समय बहुत बुरा चल रहा है। इस हफ्ते रेड ब्रांड की व्यूअरशिप सिर्फ 1.553 मिलियन रही। पिछले हफ्ते के मुकाबले देखा जाए तो 1.33 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली। पिछले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड की व्यूअरशिप 1.574 मिलियन रही थी।

WWE को Raw की वजह से हुआ भारी नुकसान

WWE ने इस शो के लिए पहले से कई बड़े ऐलान कर दिए थे लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। पिछले एक साल से रेड ब्रांड की व्यूअरशिप चिंता का विषय बनी हुई है। इस हफ्ते पहले घंटे की व्यूअरशिप 1.601 मिलियन रही। दूसरे घंटे में गिरावट आई और ये आंकड़ा 1.599 मिलियन पहुंच गया। तीसरे घंटे में व्यूअरशिप का हाल बहुत बुरा हो गया और व्यूअरशिप गिरकर 1.460 मिलियन पहुंच गई।

शो की शुरूआत इस हफ्ते बॉबी लैश्ले और MVP ने की। इस सैगमेंट में WWE चैंपियन बिग ई, सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस भी नजर आए। मेन इवेंट में टैग टीम मैच भी इनके बीच देखने को मिला था। बिग ई और बॉबी लैश्ले का मुकाबला केविन ओवेंस और रॉलिंस के साथ हुआ। इस मैच में बिग ई और लैश्ले ने जीत हासिल की। केविन ओवेंस और रॉलिंस ने इसके बाद पूर्व चैंपियन बॉबी लैश्ले का बुरा हाल कर दिया था। केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस ने रिंग में एक-दूसरे को गले भी लगाया।

टैग टीम डिवीजन और विमेंस डिवीजन ने भी अच्छा काम इस बार किया। एक्शन भी इस बार शो में देखने को मिला लेकिन कोई भी फायदा नहीं हुआ। WWE ने अगले हफ्ते के लिए भी तीन बड़े मैचों का ऐलान कर दिया है। Raw और NXT का हाल व्यूअरशिप को लेकर काफी बुरा चल रहा है। ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप में जरूर बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है। Raw का एपिसोड तीन घंटे का होता है लेकिन किसी भी घंटे में व्यूअरशिप आगे बढ़ते हुए नजर नहीं आ रही है। व्यूअरशिप बढ़ाने के लिए WWE को अब कोई ठोस कदम जल्द से जल्द उठाना होगा।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...