Create
Notifications

Day 1 पीपीवी से पहले WWE में छाई खुशी की लहर, Raw की व्यूअरशिप आई सामने 

WWE रॉ (Raw) का एपिसोड इस हफ्ते शानदार रहा
WWE रॉ (Raw) का एपिसोड इस हफ्ते शानदार रहा
PANKAJ

WWE रॉ (Raw) की व्यूअरशिप का बुरा हाल लगातार जारी है। इस हफ्ते थोड़ा बढ़ोत्तरी जरूर देखने को मिली। रेड ब्रांड के इस हफ्ते के एपिसोड की व्यूअरशिप 1.592 मिलियन रही। डे 1 (Day 1) पीपीवी से पहले रेड ब्रांड का ये अंतिम एपिसोड रहा था। हालांकि कुछ बड़े सुपरस्टार्स कोविड के कहर के कारण इस शो में नजर नहीं आए।

WWE को Raw की वजह से हुआ फायदा

पिछले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड की व्यूअरशिप 1.553 मिलियन रही थी। इस हफ्ते 2.51 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी देखने को मिली। शो की शुरूआत 1.589 मिलियन से हुई। दूसरे घंटे में रेड ब्रांड की व्यूअरशिप में काफी उछाल इस बार देखने को मिला। दूसरे घंटे में व्यूअरशिप 1.656 मिलियन रही। तीसरे घंटे में जरूर गिरावट आ गई थी और व्यूअरशिप 1.532 मिलियन पहुंच गई।

WWE ने इस हफ्ते के शो के लिए पहले से कुछ बड़े मैचों का ऐलान कर दिया था। हालांकि ये मैच नहीं हो पाए। पिछले कुछ दिनों से WWE में कोरोना का प्रकोप शुरू हो गया है। पूर्व चैंपियन सैथ रॉलिंस भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। बिग ई और बैकी लिंच जैसे दिग्गज भी इस बार लाइव शो में नजर नहीं आए।

रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स, ऐज और द मिज ने इस बार शो की जिम्मेदारी संभाली। सभी सुपरस्टार्स ने अपना शत प्रतिशत दिया। मेन इवेंट में द मिज और मरीस की दोबारा शादी हुई। हालांकि दिग्गज ऐज ने इस सैगमेंट में दखलअंदाजी कर दी थी। ऐज ने मिज और मरीस का बुरा हाल कर दिया था।

Day 1 पीपीवी से पहले रेड ब्रांड की व्यूअरशिप को देखकर कंपनी को खुशी जरूर हुई होगी। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड की व्यूअरशिप में भी गिरावट देखने को मिली थी। 1 जनवरी, 2022 को Day 1 पीपीवी का आयोजन होगा। WWE ने इस पीपीवी को सफल बनाने के लिए पूरी तैयारी कर ली है। मैच कार्ड में भी कई शानदार मैच एड किए गए है। WWE चैंपियनशिप मैच पर जरूर अभी तक कोई अपडेट नहीं आया है। सैथ रॉलिंस शायद इस मैच का हिस्सा नहीं रहेंगे। अगर ऐसा हुआ तो फिर मैच कार्ड में बदलाव हो सकता है।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...