WWE दिग्गज के धमाकेदार मैच और फेमस Superstar की सरप्राइज वापसी का कंपनी को हुआ बड़ा फायदा, Raw की व्यूअरशिप 2 मिलियन पार

WWE सुपरस्टार्स ऐज और जॉनी गार्गानो
WWE सुपरस्टार्स ऐज और जॉनी गार्गानो

Raw: WWE Raw के इस हफ्ते की व्यूअरशिप सामने आ चुकी है और इस हफ्ते रॉ (Raw) के मेन इवेंट में हुए ऐज (Edge) के धमाकेदार मैच और जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) की सरप्राइज वापसी का कंपनी को काफी फायदा हुआ है। बता दें, 22 अगस्त 2022 को हुए Raw के एपिसोड की व्यूअरशिप 2,005,000 रही और पिछले हफ्ते रेड ब्रांड के शो की तुलना में व्यूअरशिप में 1 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखने को मिली। पिछले हफ्ते WWE Raw के शो की व्यूअरशिप 1.978 मिलियन रही थी।

वहीं, इस हफ्ते Raw की 18-49 डेमो रेटिंग 0.55 रही और इस शो को देखने वाले 18 से 49 साल के दर्शकों की संख्या 717,000 थी। पिछले हफ्ते इस शो की 18-49 डेमो रेटिंग 0.53 रही थी। अगर रैकिंग की बात की जाए तो इस हफ्ते केबल ऑरिजिनल्स पर यह शो दूसरे स्थान पर रहा और ब्रॉडकास्ट प्राइमटाइम में इस शो की रैकिंग 3 रही। बता दें, एक साल पहले WWE Raw (23 अगस्त 2021) के शो की व्यूअरशिप 2,067,000 रही थी जो कि इस हफ्ते Raw के शो की व्यूअरशिप से 3 प्रतिशत ज्यादा है।

WWE Raw में इस हफ्ते क्या खास देखने को मिला?

WWE Raw में इस हफ्ते जॉनी गार्गानो की चौंकाने वाली वापसी देखने को मिली थी और वापसी के बाद उन्होंने थ्योरी के खिलाफ फिउड की शुरूआत की थी। इसके अलावा ऐज ने अपने होमटाउन टोरंटो में मैच लड़ते हुए डेमियन प्रीस्ट को हराया था। वहीं, दिग्गज ट्रिश स्ट्रेटस भी इस शो के दौरान नजर आई थीं।

इसके अलावा इस हफ्ते Raw में इयो स्काई & डकोटा काई की जोड़ी ने एलेक्सा ब्लिस & ओस्का को हराकर विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश किया था। इसके साथ ही, शो में द मिज को डेक्स्टर लूमिस द्वारा किडनैप कर लिया गया था। देखा जाए तो WWE की जिम्मेदारी संभालने के बाद से ही ट्रिपल काफी अच्छे फैसले ले रहे हैं और यही वजह है कि मौजूदा समय में Raw और SmackDown को बेहतर व्यूअरशिप मिल रही है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।