Create

WWE Raw को व्यूअरशिप के मामले में हुआ बड़ा नुकसान, Triple H के नेतृत्व में कैसी रही रेटिंग्स?

WWE दिग्गज ट्रिपल एच शो में सुधार लाने की कोशिश कर रहे हैं
WWE दिग्गज ट्रिपल एच शो में सुधार लाने की कोशिश कर रहे हैं
Ujjaval

Raw: WWE Raw का अंतिम एपिसोड जबरदस्त रहा था और इसके बाद फैंस को यह जानने में रुचि थी कि कंपनी को रेड ब्रांड द्वारा व्यूअरशिप में फायदा हुआ है यान हीं। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते के रॉ (Raw) के एपिसोड के मुकाबले रेटिंग्स में 12 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली है।

Wrestlenomics ने कुछ समय पहले Raw के आखिरी एपिसोड की व्यूअरशिप जारी की है। इस शो को औसतन 1,957,000 लोगों ने देखा है। पिछले हफ्ते के 2.2 मिलियन व्यूअर्स के मुकाबले यह काफी ज्यादा कम है। साथ ही 18 से 49 साल के 700,000 लोगों ने शो का आनंद लिया है। 1.9 मिलियन व्यूअरशिप पिछले हफ्ते से बहुत ज्यादा कम है लेकिन पिछले कुछ महीनों में Raw की औसतन रेटिंग्स से बहुत ज्यादा है।

Raw के अंतिम घंटे ने डेमोग्राफिक्स के मुकाबले पहले घंटे को पछाड़ दिया और यह एक बड़ी चीज़ है। पहले घंटे 1.95 मिलियन की व्यूअरशिप रही और यह अंतिम घंटे में घटकर 1.87 मिलियन हो गई। कुछ महीनों पहले तक Raw की व्यूअरशिप 1.5-1.6 मिलियन्स तक नीचे भी जा रही थी। देखा जाए तो अभी WWE को उतना नुकसान नहीं हो रहा है। उम्मीद है कि WWE अब 1.9 मिलियन की व्यूअरशिप को कायम रख पाएगा।

Can't think of a better way to kick #WWERaw! https://t.co/plhYic50nV

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार साबित हुआ था

Raw का एपिसोड जबरदस्त था और यहां रेसलिंग पर मुख्य रूप से ध्यान दिया गया। फैंस को उम्मीद है कि शो में लगातार बदलाव देखने को मिलेंगे क्योंकि ट्रिपल एच क्रिएटिव हेड हैं। अभी तक उन्होंने छोटे-छोटे बदलाव लाना शुरू किए हैं। खैर, Raw के इस एपिसोड का अंत सबसे ज्यादा चर्चा का चर्चा का विषय रहा।

शो के अंत में डेक्सटर लूमिस का अरेस्ट होना शॉकिंग था। साथ ही बेली अपने फैक्शन के साथ कई मौकों पर शो में नजर आईं। चैम्पा और बॉबी लैश्ले के बीच यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। यह शो का सबसे अच्छा मुकाबला था और यहां लैश्ले की जीत से फैंस काफी खुश थे।

What. A. Match.As @NXTCiampa & @fightbobby clash over the #USTitle on #WWERaw, @mikethemiz & @AJStylesOrg get into a clash of their own! https://t.co/3IaR4uhs4G

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...