Create

Roman Reigns की वापसी के बावजूद WWE को फिर हुआ नुकसान, Raw की रेटिंग्स ने लगातार चौथे हफ्ते दिया झटका

WWE Raw की रेटिंग्स में एक बार फिर दर्ज हुई गिरावट
WWE Raw की रेटिंग्स में एक बार फिर दर्ज हुई गिरावट

WWE Raw के इस हफ्ते की व्यूअरशिप का खुलासा हो गया है। रॉ (Raw) की रेटिंग्स ने एक बार फिर झटका दिया है और लगातार चौथे हफ्ते गिरावट देखने को मिली है। Showbuzz Daily के अनुसार रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) से पहले हुए Raw के आखिरी एपिसोड को 1.581 मिलियन व्यूअर्स मिले।

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते Raw को 1.614 मिलियन व्यूअर्स मिले थे और इस हफ्ते 2.04 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली है। Raw की 18-49 की डेमो रेटिंग्स भी 0.38 रही और पिछले हफ्ते के मुकाबले 13.63 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली है। गौर करने वाली बात यह है कि इस हफ्ते Raw में रोमन रेंस की वापसी हुई, लेकिन फिर भी वो नुकसान से बचा नहीं पाए।

Talk about OUTTA NOWHERE!!!@RandyOrton & @SuperKingofBros just sent @WWEUsos a #WMBacklash message!#WWERaw https://t.co/Xjodeh8NKY

Raw के पहले घंटे को 1.624 (पिछले हफ्ते 1.701) मिलियन व्यूअर्स मिले, दूसरे घंटे में 1.648 (पिछले हफ्ते 1.669 ) मिलियन व्यूअर्स और आखिरी घंटे में 1.472 (पिछले हफ्ते 1.472 ) मिलियन व्यूअर्स मिले।

WWE Raw में इस हफ्ते क्या-क्या हुआ:

रोमन रेंस ने इस हफ्ते Raw में वापसी की और शो की शुरुआत की। हालांकि रैंडी ऑर्टन और रिडल ने द उसोज को RKO देते हुए अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन को चौंका दिया। इसके बाद ड्रू मैकइंटायर और RK-Bro vs रोमन रेंस और द उसोज के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला। रेफरी को आकर उन्हें अलग करना पड़ा।

भारतीय सुपरस्टार वीर महान की भी जबरदस्त विनिंग स्ट्रीक जारी रही और उन्होंने एक बार फिर लोकल रेसलर को बुरी तरह हराया। साथ ही एजे स्टाइल्स ने डेमियन प्रीस्ट को हराया था और इस मैच के बाद फैंस को फिन बैलर और एजे स्टाइल्स का रीयूनियन देखने को मिला। केविन ओवेंस और अल्फा अकादमी ने भी महत्वपूर्ण जीत दर्ज की।

बॉबी लैश्ले ने भी ओमोस के खिलाफ मैच से पहले बड़ी जीत दर्ज की। Raw के मेन इवेंट में विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर, असुका और लिव मॉर्गन ने सिक्स विमेंस टैग टीम मैच में बैकी लिंच, रिया रिप्ली और सोन्या डेविल को हराया था। लिव मॉर्गन ने सोन्या डेविल को पिन करते हुए अपनी टीम के लिए जीत दर्ज की थी।

अब WrestleMania Backlash के लिए Raw की बुकिंग समाप्त हो गई है और देखना होगा कि अगले हफ्ते Raw में क्या-क्या होता है और साथ ही रेटिंग्स में उछाल आता है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment