COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Hell in a Cell के बाद हुई Raw को लगा बड़ा झटका

SENIOR ANALYST
183   //    19 Sep 2018, 14:02 IST

WWE हैल इन ए सैल में काफी अच्छे मैच और दुश्मनी देखने को मिली थी। कंपनी को उम्मीद थी कि जिस तरह से हैल इन ए सैल गया है, उसकी वजह से रॉ को ज्यादा लोग देखेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जुलाई महीने के बाद रॉ की व्यूवरशिप सबसे कम रही। पिछले हफ्ते के मुकाबले इसमें ढाई फीसदी की गिरावट दर्ज की गई।

अंडरटेकर के आने के बाद भी रॉ की व्यूवरशिप काफी गिरी। रॉ को कुल मिलाकर 2.672 मिलियन लोगों ने देखा, जबकि पिछले हफ्ते आंकड़ा 2.740 मिलियन का रहा। रॉ में गिरावट की असली वजह स्टोरीलाइन से कहीं ज्यादा NFL के मैच और Emmy अवॉर्ड्स हैं। जिस समय रॉ शुरु हुआ था, उसी समय अमेरिका में ज्यादातर लोग अवॉर्ड शो और NFL का मैच देखने में व्यस्त थे। इस वजह से रॉ की व्यूवरशिप को भारी नुकसान उठाना पड़ा।

रॉ के तीनों घंटों की व्यूवरशिप

पहला घंटा- 2.839 मिलियन यूजर्स

दूसरा घंटा- 2.746 मिलियन यूजर्स

तीसरा घंटा- 2.432 मिलियन यूजर्स

पिछले कुछ हफ्तों से लगातार देखा जा रहा है कि पहले घंटे की व्यूवरशिप काफी अच्छी जाती है और फिर ये दूसरे और तीसरे घंटे के लिए गिरने लगती है। फैंस को पहले घंटे के बाद लगभग अनुमान हो जाता है कि शो में क्या-क्या होने वाला है। इस हफ्ते रॉ के मेन इवेंट में बैरन कॉर्बिन और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। इसकी जानकारी WWE द्वारा पहले ही दे दी गई थी।

इसके अलावा अब अगला पीपीवी ऑस्ट्रेलिया में होने वाला सुपर शो डाउन होगा, जिसके मैचों की घोषणा पहले ही की जा चुकी है। जिन मैचों की पहले ही घोषणा हो चुकी है, तो उनका बिल्ड अप भी शुरु होना था तो जो मैच पहले से घोषित किए गए हैं, उनकी स्टोरीलाइन की शुरुआत रॉ से हुई। WWE उम्मीद करेगी कि आने वाले हफ्तों में व्यूवरशिप संभले।

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...