COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw की व्यूवरशिप में आई गिरावट

SENIOR ANALYST
48   //    23 May 2018, 16:08 IST

रॉ WWE का सबसे ज्यादा पंसद किए जाने वाला और सबसे खास शो है। रॉ की इस हफ्ते की व्यूवरशिप पिछले हफ्ते के मुकाबले काफी काफी कम रही। इस बार की रॉ की व्यूवरशिप 2.669 मिलियन (1 मिलियन- 10 लाख) थी, जोकि पिछली बार के मुकाबले 72 हजार दर्शक कम रही। पिछले हफ्ते व्यूवरशिप का आंकड़ा 2.741 मिलियन था।

ShowBuzzDaily की रिपोर्ट से ही व्यूवरशिप के आंकड़े हासिल हुए हैं। तीनों घंटों की व्यूवरशिप के आंकड़े आप नीचे देख सकते हैं।

पहला घंटा- 2.792 मिलियन व्यूवर्स

दूसरा घंटा- 2.767 मिलियन व्यूवर्स

तीसरा घंटा- 2.447 मिलियन व्यूवर्स

इस बार रॉ की सबसे अच्छे व्यूवरशिप पहले घंटे की थी, जिसमें करीब 2.792 मिलियन थी, दूसरे घंटे में इसमे थोड़ी कटौती हुई। लेकिन तीसरे घंटे की व्यूवरशिप ज्यादा गिर गई। रॉ के मेन इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना फिन बैलर के साथ हुआ था, मैच को स्ट्रोमैन ने अपने नाम किया था।

WWE रॉ के पहले घंटे में काफी शानदार एक्शन देखने को मिला था। रॉ के पहले घंटे की शुरुआत कर्ट एंगल ने की थी, जहां काफी समय बाद स्टैफनी मैकमैहन ने रॉ में वापसी की और प्रोमो किया। स्टैफनी के पहुंचने के बाद रिंग में रोमन रेंस आए और बाद में केविन ओवंस भी आए। जिंदर महल ने मैच के बीच में आकर रोमन रेंस पर अटैक किया था। उसके बाद टैग टीम मैच बुक किए जाने के बाद भी जिंदर ने चेयर से सैथ और रोमन रेंस पर अटैक किया।

रॉ में काफी समय बाद रोंडा राउज़ी की भी वापसी हुई। रोंडा और नाया जैक्स के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग हुई, जोकि मनी इन द बैंक के विमेंस चैंपियनशिप मैच को लेकर थी। रॉ के एपिसोड में सैमी जेन, बॉबी लैश्ले की बहनों को लेकर आए, जोकि वास्तव में लड़के थे। तीनों लड़के लड़कियों के कपड़े पहनकर आए थे। बॉबी लैश्ले ने तीनों को बहुत बुरी तरह से उठा-उठाकर पटका था।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...