WWE Raw में Triple H के Cody Rhodes से मिलने के बाद दिग्गज का फूटा गुस्सा, मेन इवेंट में हुए सैगमेंट पर खड़े किए सवाल 

WWE दिग्गज ट्रिपल एच और कोडी रोड्स
WWE दिग्गज ट्रिपल एच और कोडी रोड्स

Triple H: WWE के पूर्व हेड राइटर विंस रूसो (Vince Russo) को रॉ (Raw) के फाइनल सैगमेंट में ट्रिपल एच (Triple H) का कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के साथ नज़र आना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है। बता दें, इस हफ्ते Raw में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने कोडी रोड्स पर हमला करने के बाद उनके हाथ पर क्रेट से वार किया था। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स का रिंग में आमना-सामना हुआ जहां ब्रॉक लैसनर ने कोडी रोड्स को किमुरा लॉक में जकड़ लिया था।

इसके बाद ट्रिपल एच शो में कोडी रोड्स से मिले जो कि मेडिकल हेल्प लेने से मना कर रहे थे। ट्रिपल एच ने कोडी रोड्स को कहा कि उनका हाथ टूटा हुआ लग रहा है और उन्हें डॉक्टर्स को उनका इलाज करने देना चाहिए। इस हफ्ते Legion of Raw पर बात करते हुए विंस रूसो ने ट्रिपल एच के इस सैगमेंट पर सवाल खड़े कर दिए। उन्होंने कहा-

"पूरे शो की सबसे बेहतरीन लाइन थी कि ट्रिपल एच बैकस्टेज कोडी रोड्स के हाथ को देखकर कह रहे थे, 'मैं केवल देखकर बता सकता हूं कि हाथ टूटा हुआ है।' यह बिल्कुल भी अलग नहीं दिख रहा था। ट्रिपल एच क्या आपके पास एक्स-रे विजन है? कोडी का हाथ मुझे बिल्कुल ठीक लग रहा था।"
youtube-cover

WWE Raw में कोडी रोड्स ने ट्रिपल एच को क्या कहा?

ब्रॉक लैसनर ने इस हफ्ते Raw में कोडी रोड्स पर किए हमले के दौरान यह सुनिश्चित किया कि वो Night of Champions में होने जा रहे मैच के लिए पूरी तरह फिट नहीं रह सके। हालांकि, कोडी रोड्स चोटिल होने के बाद भी ब्रॉक लैसनर से फाइट करने से पीछे नहीं हटना चाहते हैं। जब ट्रिपल एच Raw में कोडी रोड्स से मिलने आए तो उन्होंने कहा कि भले ही उनके हाथ में चोट आई है लेकिन वो अभी भी बीस्ट के खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं। ट्रिपल एच इस दौरान कोडी रोड्स के हार नहीं मानने वाले एटीट्यूड से काफी प्रभावित दिखाई दिए और उन्होंने कोडी को शाबाशी दी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।