Create

WWE के मौजूदा चैंपियन की जबरदस्त विनिंग स्ट्रीक टूटी, 253 दिनों बाद मिली पहली हार 

WWE Raw में इस हफ्ते बियांका ब्लेयर के विनिंग स्ट्रीक का अंत हो गया
WWE Raw में इस हफ्ते बियांका ब्लेयर के विनिंग स्ट्रीक का अंत हो गया
Subham Pal

Bianca Belair: WWE Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) के लंबे समय से चले आ रहे विनिंग स्ट्रीक का इस हफ्ते रॉ (Raw) में अंत हो गया। बता दें, बियांका ब्लेयर ने इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में कार्मेला (Carmella) के खिलाफ मैच में अपना Raw विमेंस टाइटल डिफेंड किया था। यह काफी शानदार मैच था और कार्मेला ने काउंटआउट के जरिए इस मैच में बियांका ब्लेयर को हराया था।

काउंटआउट के जरिए इस मैच का अंत होने की वजह से Raw विमेंस चैंपियनशिप अभी भी बियांका ब्लेयर के पास ही है। बता दें, इस हफ्ते कार्मेला के खिलाफ हुए मैच के दौरान बियांका ब्लेयर की रिंगसाइड पर बैकी लिंच से बहस हो गई थी और यही वजह है कि बियांका 10 काउंट से पहले रिंग में पहुंच नहीं पाई थीं। यह बियांका ब्लेयर की 253 दिनों बाद पहली हार है और उनकी विनिंग स्ट्रीक का अंत करने में बैकी लिंच ने बहुत बड़ी भूमिका निभाई है।

WWE Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर को आखिरी हार कब मिली थी?

youtube-cover

बियांका ब्लेयर को आखिरी हार पिछले साल नंवबर में Raw के एक एपिसोड के दौरान मिली थी। बता दें, 1 नंवबर 2021 को हुए रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान बियांका ब्लेयर को बैकी लिंच के खिलाफ Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिला था। हालांकि, इस मैच में बियांका ने बैकी को कड़ी टक्कर दी थी लेकिन अंत में बैकी ने बियांका को रोलअप के जरिए पिन करते हुए Raw विमेंस टाइटल रिटेन किया था।

ऐसा लग रहा है कि मौजूदा समय में बैकी लिंच की एक बार फिर Raw विमेंस चैंपियनशिप पिक्चर में एंट्री हो चुकी है। वहीं, कार्मेला भी इस हफ्ते रेड ब्रांड में बियांका ब्लेयर को काउंटआउट के जरिए हराने की वजह से Raw विमेंस चैंपियनशिप पिक्चर में बनी हुई हैं। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि बियांका ब्लेयर को इस साल SummerSlam में बैकी लिंच और कार्मेला के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में अपना टाइटल डिफेंड करना पड़ सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...