WWE Raw विमेंस चैंपियन Bianca Belair ने फेमस Superstar पर गलती से अपनी चोटी से हमला करने के बाद दी प्रतिक्रिया

WWE Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर
WWE Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर

WWE Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) ने इस हफ्ते रेड ब्रांड में एंट्रेंस के वक्त गलती से असुका (Asuka) के पर अपनी चोटी से हमला कर दिया था और अब बियांका ब्लेयर ने इस हफ्ते रॉ (Raw) में हुई इस हास्यप्रद घटना को लेकर ट्विटर के जरिए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। बता दें, इस हफ्ते Raw के मेन इवेंट में बियांका ब्लेयर, असुका & लिव मॉर्गन (Liv Morgan) की टीम ने टैग टीम मैच में बैकी लिंच (Becky Lynch), रिया रिप्ली (Rhea Ripley) & सोन्या डेविल (Sonya Deville) की टीम का सामना किया था।

इस मैच में बियांका ब्लेयर की टीम की जीत हुई थी। वहीं, इस मैच के लिए एंट्री करते वक्त बियांका द्वारा असुका पर गलती से हुए हमले को अधिकतर फैंस ने नोटिस नहीं किया था। बियांका ब्लेयर ने इस घटना की वीडियो अब अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट की है और उन्होंने लिखा-

"मेरी चोटी असुका के लिए तैयार है। मुझे खुशी है कि आपकी वापसी हो चुकी है। मेरी चोटी गलती से मेरे ही टीममेट्स पर हमला कर रही थी।"

WWE Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर कई मौकों पर अपनी चोटी का हथियार के रूप में इस्तेमाल कर चुकी हैं

भले ही, बियांका ब्लेयर ने असुका पर जानबूझकर अपनी चोटी से हमला नहीं किया था लेकिन अतीत में वो अपनी चोटी का हथियार के रूप में इस्तेमाल कर चुकी हैं। एक ऐसी ही घटना WrestleMania 37 नाईट 1 के मेन इवेंट में देखने को मिली थी जहां बियांका ने साशा बैंक्स पर अपनी चोटी से जबरदस्त हमला कर दिया था। इसके बाद बियांका ब्लेयर ने साशा बैंक्स को पिन करते हुए SmackDown विमेंस टाइटल जीता था।

बियांका ब्लेयर एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा कर चुकी हैं कि क्यों उन्हें साशा बैंक्स पर अपनी चोटी से हमला करने का दुख नहीं हुआ। बियांका ने कहा कि मैच के दौरान साशा बैंक्स ने कई मौकों पर उनके बालों को खींचते हुए उनपर दबदबा बनाने की कोशिश की थी। बियांका का मानना है कि जब तक कोई उनके बालों को नहीं छूता है तब तक वो अपनी चोटी का हथियार के रूप में इस्तेमाल नहीं करती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now