Create
Notifications

WWE Raw में इस हफ्ते चैंपियनशिप मैच को कैंसिल करने की वजह आई सामने, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

WWE Raw में इस हफ्ते विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड की जाने वाली थी
WWE Raw में इस हफ्ते विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड की जाने वाली थी
reaction-emoji
Subham Pal

WWE सुपरस्टार रिया रिप्ली (Rhea Ripley) द्वारा पिछले हफ्ते एडम पीयर्स (Adam Pearce) से बात करने के बारे में खुलासा करने के बाद रिया रिप्ली & लिव मॉर्गन (Liv Morgan) को विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में शामिल किया गया था। बता दें, पिछले हफ्ते रॉ (Raw) में रिया रिप्ली & लिव मॉर्गन को विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप नंबर वन कंटेंडर मैच में हार मिली थी और मैच के बाद रिया रिप्ली, मॉर्गन को छोड़कर बैकस्टेज चली गई थीं। बैकस्टेज जाने के बाद रिया रिप्ली ने एडम पीयर्स से बात करके उन्हें और लिव मॉर्गन को विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में शामिल किया था।

यह मैच इस हफ्ते Raw में होना था लेकिन इस मैच के बजाए शो में लिव मॉर्गन vs नेओमी का मैच देखने को मिला था और इस मैच में नेओमी की जीत हुई थी। यही नहीं, कंपनी ने पिछले हफ्ते के वीडियो फुटेज में भी बदलाव किया है जिसमें बताया गया है कि रिया & लिव को फ्यूचर में टाइटल मैच में मौका मिलेगा। ब्रॉडकास्ट टीम ने खुलासा किया कि रिया रिप्ली प्रोटोकॉल में होने की वजह से शो का हिस्सा नहीं बन पाई थीं। यही कारण है कि विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच को अगले हफ्ते शिफ्ट कर दिया गया है।

WWE सुपरस्टार लिव मॉर्गन ने अभी तक मेन रोस्टर में कोई भी टाइटल नहीं जीता है

यह बात काफी हैरान करने वाली है कि लिव मॉर्गन को मेन रोस्टर का हिस्सा बने 5 साल बीत चुके हैं लेकिन वो अभी तक एक भी टाइटल नहीं जीत पाई हैं। लिव मॉर्गन & रिया रिप्ली की टीम WWE WrestleMania 38 में विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनने में नाकाम रही थीं। इससे पहले लिव मॉर्गन को Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में भी कई मौकों पर कम्पीट करने का मौका मिल चुका है लेकिन लिव Raw विमेंस चैंपियन नहीं बन पाई थीं।

अगले हफ्ते Raw में लिव मॉर्गन और रिया रिप्ली की टीम को साशा बैंक्स & नेओमी की टीम के खिलाफ विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिलने वाला है। यह देखना रोचक होगा कि लिव मॉर्गन यह मैच जीतकर मेन रोस्टर में पहला टाइटल जीत पाने में कामयाब हो पाती हैं या नहीं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...