Create

WWE के मौजूदा चैंपियन ने साथी Superstar पर मस्ती भरे अंदाज में बिस्कुट के पैकेट से हमला किया, देखें मजेदार वीडियो

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच ने मस्ती भरे अंदाज में साथी रेसलर पर अटैक किया
WWE सुपरस्टार बैकी लिंच ने मस्ती भरे अंदाज में साथी रेसलर पर अटैक किया

WWE WrestleMania 38 में मौजूदा रॉ (Raw) विमेंस चैंपियन बैकी लिंच (Becky Lynch) को बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना है। इस समय हील किरदार को अच्छे से निभा रहीं बैकी ने हाल ही में एक साथी WWE सुपरस्टार के इंटरव्यू में दखल दिया, जिसके बाद उनकी जुबानी जंग भी देखने को मिली।

रिया रिप्ली WWE on BT Sport पर हाल ही में एरियल हेल्वानी को इंटरव्यू दे रही थीं। इस दौरान बैकी ने इंटरव्यू में दखल देकर सबको चौंका दिया और साथ ही उन्होंने रिप्ली पर बिस्कुट के पैकेट से बहुत धीरे से मज़ाकिया अंदाज में हमला भी किया। इस पूरे सैगमेंट पर हंसते हुए हेल्वानी ने कहा कि इससे आगे चलकर बैकी vs रिप्ली फ्यूड के शुरू होने के संकेत मिल रहे हैं।

This is the content we're here for 😆😂@BeckyLynchWWE gatecrashes @arielhelwani's interview with @RheaRipley_WWE as they start a feud over food... The Man admits defeat already?! #WrestleMania https://t.co/Srb24BlTxH

WWE में रिया रिप्ली ने कभी सिंगल्स मैच में बैकी लिंच को नहीं हराया

बैकी लिंच और रिया रिप्ली पहली बार किसी वन-ऑन-वन मैच में साल 2019 के एक NXT एपिसोड में आमने-सामने आई थीं। हालांकि उनका वो मैच ड्रॉ रहा, लेकिन फैंस को अंदाजा लग चुका था कि आगे चलकर उन्हें WWE टीवी पर उन्हें बैकी vs रिप्ली फ्यूड जरूर देखने को मिलेगी।

आपको याद दिला दें कि साल 2018 में रिप्ली से बैकी लिंच, शायना बैज़लर और रोंडा राउजी में से किसी एक को अपनी अपोनेंट के तौर पर चुनने के लिए कहा गया था। उन्होंने कहा,

"इनमें से चुनाव करना बहुत कठिन है क्योंकि ये सभी बेहतरीन रेसलर्स हैं, इसलिए मैं कभी ना कभी उन सभी का सामना करना चाहूंगी। मगर किसी एक को चुनने के लिए कहा जाए तो शायद मैं बैकी लिंच का चुनाव करूंगी क्योंकि उनका मेरे साथ ट्विटर वॉर भी हो चुका है, जिसके लिए मैं उन्हें सबक सिखाना चाहती हूं।"

youtube-cover

पिछले कुछ हफ्तों में हुए WWE लाइव इवेंट्स में बैकी और रिप्ली 4 बार एक-दूसरे से भिड़ चुकी हैं और हर बार बैकी को जीत मिली। ये मैच दर्शा रहे हैं कि मेन रोस्टर पर भविष्य में बैकी लिंच और रिया रिप्ली की धमाकेदार फ्यूड का शुरू होना तय है।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment