Create

"वह अगले वर्ल्ड चैंपियन हैं"- WWE की मौजूदा चैंपियन ने फेमस Superstar को लेकर किया बहुत बड़ा दावा

WWE की मौजूदा चैंपियन ने दिया बड़ा बयान
WWE की मौजूदा चैंपियन ने दिया बड़ा बयान
reaction-emoji
Ujjaval

Bianca Belair: WWE की मौजूदा रॉ (Raw) विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) ने हाल ही में अपने पति मोंटेज फोर्ड (Montez Ford) को लेकर बात की है। इसी दौरान उन्होंने दावा किया है कि द स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स (The Street Profits) के यह सदस्य जरूर वर्ल्ड चैंपियन बनेंगे।

कुछ समय पहले ब्लेयर की मुलाकात पीट रोजेनबर्ग, एब्रो और लौरा स्टाइल्स से Hot 97 रेडियो पर हुई थी। इसी दौरान उन्होंने कई अलग-अलग चीज़ों को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने अपने WWE करियर को लेकर चर्चा की और SummerSlam में बैकी लिंच के खिलाफ चैंपियनशिप मैच को भी हाइप किया।

इसी दौरान ब्लेयर ने बताया कि उनके पति इस समय जिम में काफी मेहनत कर रहे हैं और उनके पास बेहतर प्रदर्शन करने की क्षमता है। ब्लेयर ने कहा,

"मोंटेज फोर्ड के बारे में अभी काफी बातें हो रही हैं। वो अगले वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन हैं। वो जिम में काफी ज्यादा रहते हैं और अपनी फिजिक में बदलाव करते जा रहे हैं। उनके पीछे द रॉक हैं जो उनका समर्थन कर रहे हैं और बोल रहे हैं कि उनके पास यह करने की क्षमता है। मैं उनके भविष्य के लिए उत्साहित हूँ। उनमें काफी क्षमता है। अभी वो एंजलो डॉकिंस के साथ टैग टीम पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। द स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स इस समय काफी अच्छा काम कर रहे हैं। मैं सिर्फ यही कह सकती हूँ कि यह संभावना वाली बात नहीं है लेकिन यह मेरे पति के लिए समय की बात है। मैं अभी इस बारे में बात कर रही हूँ।

यह रहा उनका पूरा इंटरव्यू:

youtube-cover

WWE SummerSlam में मोंटेज फोर्ड और एंजलो डॉकिंस चैंपियन बनने की कोशिश करेंगे

WWE SummerSlam में काफी बड़ा टैग टीम मैच देखने को मिल रहा है। द उसोज़ और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के बीच काफी समय से दुश्मनी चल रही है और इसका अंतिम मैच SummerSlam में देखने को मिलेगा।

दोनों टीमों के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच होगा और जैफ जैरेट इसमें गेस्ट रेफरी रहेंगे। इस बड़े मैच में दोनों सुपरस्टार्स ब्लडलाइन के सदस्यों के टाइटल रन को खत्म करने की पूरी कोशिश करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...