Create

WWE की फेमस Superstar ने किया बहुत बड़ा दावा, WrestleMania में 13 बार की चैंपियन को पराजित करने की जताई इच्छा

WrestleMania में बैकी लिंच को हराकर बियांका ब्लेयर चैंपियन बनीं हैं
WrestleMania में बैकी लिंच को हराकर बियांका ब्लेयर चैंपियन बनीं हैं

WWE Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) ने हाल ही में बताया कि वो अभी रिंग में क्या हासिल करना चाहती हैं और ब्लेयर ने इस बारे में भी जानकारी दी कि रेसलमेनिया (WrestleMania) 39 में वो किस सुपरस्टार के साथ मैच लड़ना चाहती हैं।

WWE की EST कहलाने वाली ब्लेयर WrestleMania 38 में बैकी लिंच को हराकर नई Raw विमेंस चैंपियन बनी थीं। पिछले साल भी बियांका ब्लेयर साल के सबसे बड़े इवेंट में साशा बैंक्स को हराकर Smackdown विमेंस चैंपियन बनी थीं। उन्होंने SmackDown विमेंस टाइटल को दो बार बेली के खिलाफ सफलतापूर्वक डिफेंड किया था।

ब्लेयर WWE की Four Horsewomen (बैकी लिंच, बेली, शार्लेट फ्लेयर और साशा बैंक्स) में से तीन सुपरस्टार्स को हरा चुकी हैं। अब केवल शार्लेट ही एकमात्र सुपरस्टार हैं जिन्हें ब्लेयर किसी चैंपियनशिप मैच में हरा नहींं पाई हैं।

Sports Illustrated के साथ हाल ही में हुए इंटरव्यू में ब्लेयर ने अपनी उपलब्धियों के बारे में बात करते हुए बताया कि वो खुद को रिंग में बार-बार साबित करते रहना चाहती हैं। साथ ही ब्लेयर ने कहा कि वो WrestleMania 39 में शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ मैच लड़ना चाहती हैं।

"मुझे अभी बहुत कुछ साबित करना है और मैं अपने आप को भी साबित करती रहती हूँ कि मैं कौन हूँ। मुझे अभी काफी लंबा रास्ता तय करना है। सबसे पहले मुझे Hell in a Cell में बैकी लिंच और असुका को हराना है और यह चैंपियनशिप अगले साल WrestleMania तक मेरे पास ही रहने वाली है जहां मुझे उम्मीद है कि मैं शार्लेट को भी हराने में कामयाब रहूंगी। "
Bianca Belair (@BiancaBelairWWE) is quickly becoming one of the faces of @WWE and Sunday’s match at ‘Hell in a Cell’ is an important step in her first run with the Raw women’s title trib.al/jubzHHS

बियांका ब्लेयर ने WWE Hell in a Cell 2022 में अपने मैच के बारे में भी बात की

#WWERaw #WomensTitle on the line this Sunday at #HIAC!Who ya got? https://t.co/pM0jK5h5h9

Hell in a Cell 2022 इवेंट में बियांका ब्लेयर Raw विमेंस चैंपियनशिप को असुका और बैकी लिंच के खिलाफ डिफेंड करेंगी। इस मैच के बारे में बात करते हुए ब्लेयर ने बताया कि वो इस ट्रिपल थ्रेट मैच को लेकर उत्साहित हैं और फिर से एक बार लिंच को मात देने के लिए तैयार हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि ब्लेयर किस तरह असुका और लिंच की चुनौती को पार करती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment