Create

भारतीय Superstar Veer Mahaan की धमाकेदार वापसी के बाद WWE को हुआ जबरदस्त फायदा, रेटिंग्स ने तोड़े कई रिकॉर्ड 

WrestleMania 38 के बाद हुए WWE Raw के एपिसोड की रेटिंग्स 2 मिलियन के पार गई
WrestleMania 38 के बाद हुए WWE Raw के एपिसोड की रेटिंग्स 2 मिलियन के पार गई

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड की रेटिंग्स और व्यूअरशिप का खुलासा हो गया है। रेसलमेनिया (WrestleMania 38) के बाद हुए Raw की व्यूअरशिप 2 मिलियन पार गई और Showbuzz Daily के अनुसार रॉ (Raw) की फाइनल रेटिंग 2.101 मिलियन रही। पिछले हफ्ते की तुलना में 6.16 प्रतिशत का उछाल देखने को मिला है।

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते Raw की रेटिंग्स 1.979 मिलियन रही थी। पहले घंटे में इस हफ्ते Raw को 2.318 मिलियन व्यूअर्स मिले, दूसरे घंटे में 2.114 मिलियन व्यूअर्स मिले और तीसरे घंटे में Raw को 1.871 मिलियन व्यूअर्स मिले। इसके अलावा Raw की इस हफ्ते की रेटिंग्स ने कई रिकॉर्ड भी टूटे हैं।

"What's good for @WWERomanReigns is good for @WWE."#WWERaw @HeymanHustle https://t.co/bXKganu0Kq

पिछले साल हुए WrestleMania 37 की व्यूअरशिप 2.026 मिलियन रही थी और इसकी तुलना में इस साल 3.7 प्रतिशत का इजाफा देखने को मिला। साथ ही Raw को इस हफ्ते पहले घंटे में 2.318 मिलियन व्यूअर्स मिले और यह 16 मार्च 2020 को हुए Raw के एपिसोड के बाद का सर्वश्रेष्ठ आंकड़ा भी है। Raw की डेमोग्राफिक रेटिंग 0.63 रही। पिछले हफ्ते की तुलना में 14.54 प्रतिशत का उछाल इसमें देखने को मिला।

WWE Raw में हुई थी भारतीय सुपरस्टार वीर महान की वापसी

इस हफ्ते Raw में भारतीय सुपरस्टार वीर महान की धमाकेदार वापसी देखने को मिली। उन्होंने लंबे समय बाद मेन रोस्टर में वापसी की और रिंग में एंट्री करते हुए बवाल मचाया। वीर महान ने मिस्टीरियो फैमिली के ऊपर जबरदस्त तरीके से अटैक करते हुए उनकी हालत खराब कर दी थी। Raw की रेटिंग में सुधार आने का यह भी मुख्य कारण रहा, क्योंकि फैंस को भारतीय सुपरस्टार की वापसी का इंतजार था।

Raw की शुरुआत कोडी रोड्स ने जबरदस्त प्रोमो के साथ की थी। शो में इलायस की नए अंदाज में जबरदस्त वापसी हुई और मेन इवेंट में अनडिसप्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने बड़ा ऐलान करते हुए बताया था कि वो इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड में अपने अगले मूव के बारे में बताएंगे।

WrestleMania के बाद हुए Raw के पहले एपिसोड ने WWE को रेटिंग्स के मामले में काफी फायदा पहुंचाया है और अब WWE की नजर इसी लय को बरकरार रखने पर होगी। अगले हफ्ते के लिए भी तीन बड़े मैचों का ऐलान हो गया है। भारतीय सुपरस्टार वीर महान, एजे स्टाइल्स एक्शन में नजर आएंगे। साथ ही साशा बैंक्स और नेओमी अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करने वाली हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment