WWE रिंग में The Undertaker ने धमाकेदार एंट्री से मचाया बवाल, फैंस को चौंकाते हुए इस दिग्गज को सौंपी अपनी 'सत्ता'

Pankaj
WWE Raw में दिग्गज द अंडरटेकर का जलवा
WWE Raw में दिग्गज द अंडरटेकर का जलवा

The Undertaker: WWE Raw की 30वीं सालगिरह में फैंस को बहुत मजा आया। WWE दिग्गज द अंडरटेकर (The Undertaker) ने यहां पर एंट्री की। अमेरिकन बैडएस के गीमिक में टेकर यहां पर आए। आपको बता दें उन्होंने एलए नाइट (LA Knight) के सैगमेंट में धमाकेदार एंट्री कर फैंस का दिल जीत लिया।

WWE दिग्गज The Undertaker का Raw में दिखा जलवा

Royal Rumble 2023 में कुछ दिन बाद नाइट और ब्रे वायट के बीच पिच ब्लैक मैच होगा। इन दोनों की राइवलरी लंबे समय से चल रही है। वायट ने अपने माइंडगेम से हमेशा नाइट को परेशान किया। मैच को हाइप करने के लिए इस बार नाइट ने रेड ब्रांड के एपिसोड में एंट्री की। उन्होंने वायट को हराने का दावा किया और उनकी बेइज्जती की।

इसके बाद फैंस ने जो देखा वो बहुत ही जबरदस्त था। अमेरिकन बैडएस के अपने पुराने गिमिक में टेकर आए। बाइक में वो बहुत ही शानदार लग रहे थे। उनकी फीजिक भी गजब की लग रही थी। नाइट ने इसके बाद टेकर की बेइज्जती की। नाइट ने कहा कि अंडरटेकर को अपने घर जाकर पिच ब्लैक मैच देखना चाहिए।

अंडरटेकर रिंग में खड़े होकर नाइट की बातें सुन रहे थे। इसके बाद ब्रे वायट ने एंट्री की। नाइट रिंग की तरफ गए। टेकर ने उनकी गर्दन पकड़ी और फिर ब्रे वायट को सौंप दिया। वायट ने नाइट को सिस्टर एबीगेल लगाकर धराशाई कर दिया। वायट और टेकर ने इसके बाद एक-दूसरे को देखा। रिंग से बाहर जाते हुए टेकर ने ब्रे के कान में कुछ कहा। हालांकि ये पता नहीं चल पाया कि उन्होंने क्या कहा। एक तरह से ये पासिंग द टॉर्च मोमेंट था। टेकर ने इसके बाद बाइक स्टार्ट की और चले गए। स्टेज एरिया में उन्होंने अपना हाथ ऊपर किया और फैंस को जश्न का मौका दिया।

अंडरटेकर को देखकर फैंस खुश हो गए थे। बहुत लंबे समय बाद वो WWE रिंग में नज़र आए। ऐसा लगा कि उन्होंने अब अपनी जगह ब्रे वायट को दे दी। ये देखकर भी सभी को अच्छा लगा होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now