Create

WWE Royal Rumble में फैंस को मिलेगा बहुत बड़ा तोहफा, मेंस रंबल मैच में AEW सुपरस्टार की होगी सरप्राइज एंट्री?

WWE Royal Rumble को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया
WWE Royal Rumble को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया
reaction-emoji
PANKAJ

WWE का अगला पीपीवी रॉयल रंबल (Royal Rumble) होगा। 29 जनवरी को इस पीपीवी का आयोजन होगा। मेंस रंबल मैच के लिए कई सुपरस्टार्स की एंट्री का ऐलान हो गया है। Royal Rumble में इस बार WWE द्वारा एक बडा़ सरप्राइज फैंस को मिलेगा। WrestleVotes ने ट्वीट के जरिए इस बारे में बड़ा खुलासा किया है।

WWE द्वारा Royal Rumble में फैंस को दिया जाएगा बड़ा सरप्राइज

वैसे रंबल मैच में हमेशा WWE द्वारा फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया जाता है। कुछ बड़े सुपरस्टार्स की सरप्राइज एंट्री होती है लेकिन इस बार कुछ अलग देखने को मिलेगा। WrestleVotes के ट्वीट के अनुसार इस बार एक ऐसे सुपरस्टार की एंट्री होगी जो WWE में नहीं है। यानी की WWE के साथ उसका कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं है। इसका मतलब ये है कि किसी अन्य कंपनी के सुपरस्टार के लिए WWE के दरवाजे खुले रहेंगे। कहा ये जा रहा है कि इम्पैक्ट रेसलिंग और AEW में से किसी सुपरस्टार की एंट्री हो सकती है।

Had more than 1 source this weekend, w/o me directly asking, state they believe WWE will try for an “unexpected” forbidden door entrant for the Men’s Royal Rumble. Personally I’m skeptical it happens, but I can confirm WWE is at least open to the idea. Which is exciting enough.

हाल ही में खबर आई थी कि AEW और WWE के बीच फ्यूचर प्रोजेक्ट को लेकर बात चल रही है। इस लिहाज से भी WrestleVotes के ट्वीट पर ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में WWE ने सभी को चौंका दिया था। इम्पैक्ट रेसलिंग सुपरस्टार मिकी जेम्स भी इस बार विमेंस रंबल मैच का हिस्सा रहेंगी। इसका मतलब ये है कि WWE और इम्पैक्ट रेसलिंग के बाच तालमेल अच्छा हो गया है। ऐसा भी हो सकता है इस इवेंट में मिकी जेम्स अपने टाइटल के साथ भी नजर आ सकती है। अगर ऐसा होगा तो फिर फैंस को काफी मजा आएगा।

रेसलिंग फैंस द्वारा अब कयास लगाए जा रहे हैं कि किसी AEW सुपरस्टार की एंट्री एक दिन के लिए WWE में हो सकती है। वैसे इस लिहाज से देखा जाए तो क्रिस जैरिको रंबल मैच में एंट्री के लिए सभी के फेवरेट माने जा रहे हैं। WWE में जैरिको का करियर बहुत ही शानदार रहा है। फैंस की बीच वो अभी भी चर्चा में रहते हैं। रेसलिंग इंडस्ट्री में जैरिको ने अपना नाम काफी ऊंचा कर लिया है। अगर वो एक रात के लिए WWE में आएंगे तो फिर विंस मैकमैहन को इससे कोई दिक्कत नहीं होगी।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...