WWE SmackDown में हुए विवादित टाइटल मैच को लेकर ऑफिशियल ने तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा दावा 

WWE ऑफिशियल जेसिका कार, शेमस और गुंथर
WWE ऑफिशियल जेसिका कार, शेमस और गुंथर

Gunther vs Sheamus: WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में गुंथर (Gunther) ने शेमस (Sheamus) के खिलाफ मैच में अपना आईसी टाइटल रिटेन किया था। इस मैच में काफी विवाद देखने को मिला था। कईयों का मानना है कि गुंथर ने इस मैच के दौरान टैपआउट किया था और इस वजह से टाइटल चेंज होना चाहिए था। हालांकि, इस मैच के दौरान रेफरी के रूप में मौजूद रही जेसिका कैर (Jessika Carr) का इस बारे में कुछ और ही मानना है।

इस मैच के दौरान जो कुछ भी हुआ था, उसे जेसिका ने काफी अच्छे से देखा था। जेसिका ने ट्वीट करते हुए इस मैच के बारे में बात करते हुए कहा-

"मैं जानती हूं कि आप लोग इस वक्त काफी इमोशनल हैं। आप सभी जानते हैं कि मैं हमेशा सही निर्णय लेती हूं और आप मुझपर भरोसा कर सकते हैं। उन्होंने (गुंथर) टैप नहीं किया था।"

शेमस ने इसका जवाब देते हुए कहा कि कोई अंधा इंसान भी इस चीज़ को नोटिस कर लेता। बता दें, इस मैच में गुंथर ने अपने साथियों की मदद से शेमस को हराया था। इस मैच के अंतिम पलों में ब्रॉलिंग ब्रूट्स और इम्पीरियम के बीच रिंगसाइड पर ब्रॉल देखने को मिला था। इसी दौरान गुंथर ने शेमस पर शिलैग से हमला करने के बाद उन्हें पिन करते हुए मैच जीत लिया था।

गुंथर ने WWE SmackDown में शेमस के हाथों टैप आउट करने की बात से इंकार कर दिया

गुंथर ने इस हफ्ते WWE SmackDown के मेन इवेंट में हुए आईसी चैंपियनशिप मैच के दौरान टैप आउट करने की बात से इंकार कर दिया था। गुंथर ने इस मैच के दौरान दो बार जरूर टैप किया था और ऐसा लग रहा है कि इस चीज़ के जरिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फिउड जारी रखा गया है। Extreme Rules में ब्रॉलिंग ब्रूट्स द्वारा इम्पीरियम को हराए जाने के बाद यह चीज़ कंफर्म की जा सकती है।

बता दें, Extreme Rules में इन दोनों टीम्स के बीच डॉनीब्रूक मैच होने जा रहा है और इस मैच में ब्रॉलिंग ब्रूट्स की जीत की संभावना ज्यादा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now