WWE ने चौंकाने वाले ऐलान के बाद एक साथ 20 से ज्यादा Superstars को निकाला, भारतीय रेसलर का नाम भी शामिल

WWE ने NXT UK के कई सुपरस्टार्स को किया रिलीज
WWE ने NXT UK के कई सुपरस्टार्स को किया रिलीज

WWE: WWE ने हाल ही में चौंकाने वाला ऐलान किया था कि NXT World Collide इवेंट के बाद NXT UK ब्रेक पर चला जाएगा और अगले साल NXT Europe की शुरुआत होगी। इसके बाद WWE ने बड़े फैसला लेते हुए 20 से ज्यादा रेसलर्स को कंपनी से निकाल (रिलीज) कर दिया है। इसमें भारतीय सुपरस्टार रोहन राजा (Rohan Raja) का नाम भी शामिल है।

आपको बता दें कि WWE ने एमिलिया मैकेंज़ी, फ्लैश मॉर्गन वेबस्टर, अमाले, वाइल्ड बोअर, मार्क एंड्रूज़, जैक स्टार्ज़, डेव मैस्टिफ, एश्टन स्मिथ, नीना सैमुएल्स, सैम ग्रैडवेल, डैनी लूना, रोहन राजा, प्रिमेट, शहा सैमुएल्स, कैनी विलियम्स, एडी डेनिस, आमिर जॉर्डन, सैक्सन हक्सले, टियोमैन, ट्रेंट सेवन, सिड स्कैला और ज़िया ब्रुकसाइड को रिलीज किया है। इसके अलावा रिंग अनाउंसर किर्स्टी बोस्ली को भी रिलीज किया गया है।

NXT UK ब्रांड की शुरुआत कई साल पहले 2018 में हुए यूके चैंपियनशिप टूर्नामेंट के साथ हुई थी। इस टूर्नामेंट को टायलर बेट ने जीता था। आपका बता दें कि गुंथर, पीट डन, डूड्रॉप और रिया रिप्ली जैसे बड़े सुपरस्टार्स इस ब्रांड से आए हैं।

WWE से रिलीज किए जाने के बाद क्या थी इन सुपरस्टार्स की प्रतिक्रिया?

(मैं आज से WWE के कॉन्ट्रैक्ट में नहीं हूं। यह काफी जबरदस्त अनुभव रहा है और मैं मिले मौकों के लिए शुक्रिया कहना चाहूंगा। मैं अगले कदम के लिए उत्साहित हूं और एक बार फिर रिंग में वापसी के लिए बेताब हूं।)

(WWE के साथ बातचीत के बाद मुझे रिलीज कर दिया गया है। मैं पिछले 5 सालों में मिले सभी मैचों के लिए शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। उन्होंने इंजरी के समय मेरा ख्याल रखा। आगे क्या होगा यह देखना होगा, आपसे जल्द मुलाकात होगी।)

(WWE का बहुत-बहुत शुक्रिया कि उन्होंने मुझे हर हफ्ते हज़ारों लोगों को एंटरटेन करने का मौका दिया। मुझे अभी भी काफी कुछ साबित करना है और जहां मुझे होना चाहिए वहां वापसी करने ले लिए मुझे जो करना होगा मैं करूंगा।)

(6 साल WWE में बिताने के बाद कंपनी के साथ मेरा सफर समाप्त होता है। आगे क्या होगा यह जानने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक हूं।)

(हमने साथ में काफी अच्छा समय बिताया और यह हमसे कोई भी नहीं छीन सकता है।)

साथ ही फैंस को अब अगले साल का इंतजार है जब WWE Europe की शुरुआत होगी। इसके अलावा अगर रिलीज किए गए सुपरस्टार्स अगले साल एक बार फिर कंपनी में वापसी करते हुए दिखते हैं तो किसी को भी हैरानी नहीं होनी चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now