Create
Notifications

WWE ने दिग्गज सुपरस्टार और 3 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन को किया रिलीज, WrestleMania 33 में की थी चौंकाने वाली वापसी

WWE ने पूर्व चैंपियन जैफ हार्डी को रिलीज कर दिया है
WWE ने पूर्व चैंपियन जैफ हार्डी को रिलीज कर दिया है
मयंक मेहता

WWE ने हाल ही में चौंकाने वाला फैसला लेते हुए दिग्गज सुपरस्टार जैफ हार्डी (Jeff Hardy) को रिलीज कर दिया है। इस बात को Fightful के सीन रॉस सैप ने सबसे पहले रिपोर्ट किया है। रिपोर्ट के मुताबिक जैफ हार्डी को मदद और रीहैब का ऑफर दिया गया था, लेकिन उन्होंने इसके लिए साफ तौर पर मना कर दिया।

Fightful has learned WWE has released Jeff Hardy

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते हुए लाइव इवेंट के बाद जैफ हार्डी को घर भेज दिया गया था। वो एडिनबर्ग में हुए लाइव इवेंट का हिस्सा थे, जहां उन्होंने ड्रू मैकइंटायर और किंग वुड्स के साथ टीम बनाकर सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में रोमन रेंस और द उसोज़ का सामना किया था। इस मैच के दौरान हार्डी बीच मैच में ही सिक्योरिटी की मदद से क्राउड के बीच में चले गए थे और पोस्ट मैच सेलिब्रेशन में भी नजर नहीं आए थे।

इसके बाद उन्होंने संडे को कॉर्पस क्रिस्टी में हुए लाइव इवेंट में हिस्सा नहीं लिया और उनकी जगह रे मिस्टीरियो ने ली। उस समय इस बात को रिपोर्ट किया गया था कि हार्डी को इवेंट के बाद घर भेज गया था। मैट हार्डी ने अपने भाई को लेकर अपडेट देते हुए कहा था कि वो अब ठीक हैं।

🚨 BREAKING 🚨Per several sources, Jeff Hardy has been released from #WWE! https://t.co/bvdeI5Jm3F

WWE में जैफ हार्डी ने WrestleMania 33 में की थी वापसी

जैफ हार्डी ने कुछ समय कंपनी से दूर रहने के बाद WrestleMania 33 में अपने भाई मैट हार्डी के साथ चौंकाने वाली वापसी की थी। इसके बाद से ही जैफ हार्डी कंपनी का हिस्सा बने हुए हैं, लेकिन अब उन्हें रिलीज कर दिया गया है।

WWE में जैफ हार्डी ने अपना आखिरी मुकाबला 26 नवंबर को हुए SmackDown के एपिसोड में लड़ा था। उन्होंने ड्रू मैकइंटायर के साथ टीम बनाकर हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस की जोड़ी को शिकस्त दी थी। उनका मुकाबला इस हस हफ्ते हैप्पी कॉर्बिन के खिलाफ होने वाला था, लेकिन अब इसमें भी बदलाव देखने को मिलेगा।

जैफ हार्डी अपने करियर में तीन बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन (एक बार WWE चैंपियन और दो बार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन) हैं। इसके अलावा हाल ही में उन्हें अच्छा पुश भी मिल रहा था और कयास लगाए जा रहे थे कि अगले साल उन्हें रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मौका मिल सकता है। हालांकि अब ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है औऱ निश्चित ही फैंस के लिए यह बहुत ही खबर है।


Edited by मयंक मेहता

Comments

comments icon3 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...