WWE ने 38 साल के स्टार को निकाला, SmackDown से पहले लिया चौंकाने वाला फैसला 

WWE से रिलीज होने से पहले केविन पैट्रिक SmackDown का हिस्सा थे
WWE से रिलीज होने से पहले केविन पैट्रिक SmackDown का हिस्सा थे

WWE: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में बड़ा बदलाव होने जा रहा है क्योंकि हाल ही में एक बड़े नाम को ब्लू ब्रांड से हटा दिया गया। यह शख्स केविन पैट्रिक (Kevin Patrick) हैं जिन्हें उनके कॉन्ट्रैक्ट से रिलीज कर दिया गया है। बता दें, केविन साल 2021 से WWE का हिस्सा बने हुए थे। उन्होंने इस रेसलिंग कंपनी में अपने करियर की शुरूआत बैकस्टेज इंटरव्यूअर के रूप में की थी।

वहीं, कमेंटेटर जिमी स्मिथ के कंपनी छोड़ने के बाद केविन पैट्रिक को कमेंट्री टीम का हिस्सा बना दिया गया था। केविन अक्टूबर 2022 से Raw का कमेंटेटर के रूप में हिस्सा बने हुए थे और उन्हें साल 2023 में SmackDown में शामिल कर दिया गया था। कई फैंस को केविन पैट्रिक का कमेंटेटर के रूप में काम कुछ खास पसंद नहीं आया था और इस चीज़ के लिए उनकी आलोचना भी की गई थी।

हाल ही में खुलासा हुआ कि केविन पैट्रिक को SmackDown कमेंट्री टीम से हटा दिया गया है। रिपोर्ट्स की माने तो विक जोसेफ उन्हें रिप्लेस कर सकते हैं। PWInsider ने हाल ही में नया अपडेट देते हुए बताया कि केविन को WWE द्वारा रिलीज कर दिया गया है। इसके साथ ही उनके कंपनी में 3 साल लंबे करियर का अंत हो चुका है।

Kevin Patrick ने WWE जॉइन करने का श्रेय Liv Morgan को दिया

केविन पैट्रिक WWE में 3 साल लंबे करियर के दौरान कई अलग-अलग रोल में नज़र आए। केविन ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि उन्हें WWE में किस प्रकार जॉब मिली थी। पैट्रिक ने खुलासा किया कि उन्हें WWE ऑडिशन के लिए कॉल आने से पहले वो CNN International में जाने वाले थे। पैट्रिक ने यह भी खुलासा किया कि ऑडिशन के दौरान लिव मॉर्गन ने उनकी काफी मदद की थी।

"मैं एक दिन शेविंग कर रहा था और CNN International में जाने के लिए तैयार हो रहा था। मेरा आधा चेहरा शेविंग फोम से ढका था और उसी वक्त एक इंसान से मुझे कॉल आया। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं ब्रॉडकास्टिंग पोजिशन के लिए ऑडिशन देने के लिए इच्छुक हूं। फिर मैंने वहां जाकर ऑडिशन दिया और कुछ सुपरस्टार्स का इंटरव्यू लिया। उस वक्त लिव मॉर्गन वहां मौजूद थीं और उन्होंने मेरी काफी मदद की थी। यह काफी शानदार चीज़ थी।"