Create
Notifications

WWE ने पूर्व चैंपियंस समेत 18 रेसलर्स को कंपनी से निकाला, भारतीय सुपरस्टार का नाम भी शामिल

WWE ने एक बार फिर कई सुपरस्टार्स को कंपनी से रिलीज कर दिया
WWE ने एक बार फिर कई सुपरस्टार्स को कंपनी से रिलीज कर दिया
EXPERT COLUMNIST

WWE ने इस साल पहले भी कई सुपरस्टार्स को कंपनी से निकाला है और अब एक बार फिर एक साथ 18 सुपरस्टार्स को कंपनी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इन सुपरस्टार्स में मेन रोस्टर और NXT के कई प्रमुख सुपरस्टार्स के नाम भी शामिल हैं। इससे पहले ही यह रिपोर्ट सामने आ गई थी कि WWE कुछ सुपरस्टार्स को निकाल सकती है। Fightful Select के सीन रॉससैप ने रिलीज की न्यूज को रिपोर्ट किया।

Nia Jax, Keith Lee, Mia Yim, Eva Marie and Harry Smith have been released by #WWE, per @SeanRossSapp. Wow.

आपको बता दें कि WWE ने कीथ ली, मिया यिम, कैरियन क्रॉस, ईवा मैरी, नाया जैक्स, जीत रामा, एंबर मून, स्कार्लेट बोड्रिक्स, ग्रैन मेटालिक, लिंस डोराडो, हैरी स्मिथ, ओने लोर्कन, फ्रैंकी मोनेट, कटरीना कोर्टेज, ट्रे बेक्सटर, ब्रायना ब्रैंडी, जेसी केमिया और जायडा रेमियर को कंपनी से निकाला है।

WWE ने जिन सुपरस्टार्स को निकाला है, उनमें कई चौंकाने वाले स्टार्स के भी नाम शामिल हैं। कीथ ली ने हाल ही में मेन रोस्टर में वापसी की और बीयरकैट ली नाम से लड़ते हुए नजर आ रहे थे। ऐसा लग रहा था कि जल्द ही उन्हें बड़ा पुश मिल सकता है। इसके अलावा कैरियन क्रॉस को NXT से मेन रोस्टर में कुछ समय पहले ही भेजा गया था और उन्हें अच्छा पुश भी मिल रहा था।

हालांकि वो पिछले कुछ हफ्तों से नजर आए नहीं थे और अब फैंस उन्हें WWE रिंग में लड़ते हुए भी नहीं देख पाएंगे। पूर्व विमेंस नाया जैक्स का नाम भी काफी चौंकाने वाला रहा, क्योंकि वो काफी समय से कंपनी का हिस्सा रही हैं और उन्होंने अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित भी किया।

WWE has released the following, per @SeanRossSapp:🔴 Franky Monet🔴 Ember Moon🔴 Jeet Rama🔴 Katrina Cortez🔴 Scarlett Boureaux 🔴 Trey Baxter🔴 B-Fab 🔴 Oney Lorcan 🔴 Zayda Ramier🔴 Jessi Kamea

WWE ने भारतीय सुपरस्टार को कंपनी से किया रिलीज

इस बार जिन सुपरस्टार्स को रिलीज किया गया है उनमें भारतीय स्टार जीत रामा का भी नाम शामिल है। जीत रामा पिछले कुछ समय से 205 Live और NXT में भी लड़ते हुए नजर आ रहे थे। हालांकि लगातार उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

उनका WWE में आखिरी मैच इसी हफ्ते NXT में हुआ था, जहां उन्हें रोमन रेंस के कज़िन सोलो सिकोआ ने हराया था। सिकोआ का यह NXT में पहला मैच भी था। आपको बता दें कि रामा WWE का हिस्सा लगभग 6 सालों से हैं और इस बीच वो चैड गेबल जैसे सुपरस्टार्स को हरा चुके हैं और एजे स्टाइल्स के खिलाफ भी उनका अच्छा मैच हुआ है।

WWE से निकाले मेन रोस्टर सुपरस्टार्स अगले 90 दिनों तक दूसरे प्रमोशन में काम नहीं कर पाएंगे, तो NXT सुपरस्टार्स को रिंग में वापसी के लिए 30 दिनों का इंतजार करना पड़ेगा।


Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now