Create

WWE ने कई दिग्गजों को अचानक रिलीज कर सभी को चौंकाया, द ग्रेट खली के पूर्व साथी का नाम भी शामिल

WWE ने एक बार फिर लिया बहुत बड़ा फैसला
WWE ने एक बार फिर लिया बहुत बड़ा फैसला
reaction-emoji
PANKAJ

साल 2022 की शुरूआत में WWE ने एक बार फिर फैंस को बड़ा झटका दिया है। WWE ने NXT के कुछ सुपरस्टार्स को रिलीज कर दिया है। पूर्व NXT जनरल मैनेजर विलियम रिगल (William Regal) का नाम सबसे पहले इस लिस्ट में सामने आया। WWE ने बाद में कुछ और नाम भी कंफर्म किए। NXT सुपरस्टार टिमोथी थैचर, डैनी बर्च, रोड डॉग, एलिसन डेंगर, हिदेकी सुज़ुकी को भी कंपनी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इस लिस्ट में प्रोड्यूसर, कोच और राइटर्स भी शामिल है।

Allison Danger Danny BurchTimothy ThatcherHideki Suzuki on top of William Regal have been released by WWE. Reported by @SeanRossSapp

WWE ने बड़ा फैसला लेते हुए NXT के कई सुपरस्टार्स को कंपनी से रिलीज किया

WWE में पिछले दो साल से रिलीज का सिलसिला जारी है। कई बड़े सुपरस्टार्स को कंपनी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। पिछले साल मेन रोस्टर के भी कुछ बड़े सुपरस्टार्स को रिलीज कर दिया गया था। फैंस ने सोचा था कि इस साल शायद अब ऐसा कुछ देखने को नहीं मिलेगा लेकिन शुरूआत में ही कंपनी ने सभी को हैरान कर दिया। WWE द्वारा रिलीज किए गए सुपरस्टार्स की पूरी लिस्ट,

-विलियम रिगल (पूर्व जनरल मैनेजर)

-टिमोथी थैचर

-डैनी बर्च

-रोड डॉग (प्रोड्यूसर)

-ऐस स्टील (कोच)

-स्कॉट आर्मस्ट्रांग

-जॉर्ज कैरोल

-रयान काट्ज़ (राइटर)

-एलिसन डेंगर

-हिदेकी सुज़ुकी

-डेव कपूर (राइटर)

WWE have confirmed producer Road Dogg, coach Ace Steel and writer Ryan Katz are all gone from NXT

वैसे इस लिस्ट में सबसे बड़ा नाम विलियम रिगल और डेव कपूर का है। आपको बता दें भारतीय WWE दिग्गज द ग्रेट खली के मैनेजर डेव कपूर पहले रह चुके हैं। विलियम रिगल ने भी काफी अच्छा काम NXT में किया था। WWE ने मेन रोस्टर से इस बार किसी को रिलीज नहीं किया। NXT की तरफ से ही सभी को रिलीज किया गया है।

WWE के इस फैसले से जरूर फैंस खुश नजर नहीं आए होंगे। WWE ने एक बार फिर संकेत दे दिए कि आगे भी ये फैसले लिए जा सकते हैं। ये खबर सुनकर जरूर बैकस्टेज में भी अब रेसलर्स चिंता में आ गए होंगे। आगे जाकर किसी का भी नंबर आ सकता है। WWE ने अभी तक इन रिलीज का कारण नहीं बताया है। WWE द्वारा जल्द ही इस बारे में बड़ा अपडेट दिया जाएगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...