Create

WWE ने 29 साल तक कंपनी में काम करने वाले दिग्गज को निकाला

WWE ने एक और बहुत बड़े दिग्गज को कंपनी से निकालने का फैसला लिया है
WWE ने एक और बहुत बड़े दिग्गज को कंपनी से निकालने का फैसला लिया है

WWE ने एक और दिग्गज को रिलीज़ करने का फैसला लिया है। इस बार कंपनी ने स्पैनिश कमेंटेटर कार्लोस कैबरेरा (Carlos Cabrera) कोे रिलीज़ किया है। Lucha Libre Online की रिपोर्ट के अनुसार कैबरेरा पिछले 29 सालों से प्रमोशन से जुड़े हुए थे।

🚨🚨🚨¡ÚLTIMA HORA!🚨🚨🚨Tal y como acaba de reportar Hugo Savinovich en EXCLUSIVA para Lucha Libre Online, el legendario anunciador en español, Carlos Cabrera, ha sido despedido de la WWE luego de 29 años con la empresa. https://t.co/QXu1gUA1aO

कैबरेरा ने अपने करियर में Raw, SmackDown, NXT और WrestleMania समेत कई बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट्स को स्पैनिश भाषा में अपनी आवाज दी हुई है। उन्होंने इस दौरान हयूगो साविनोविच और मार्सेलो रोड्रिगेज़ के साथ काफी समय तक काम किया।

Per Hugo Savinovich, WWE has released Carlos Cabrera. He worked there as a Spanish-language broadcaster for 29 years.

उन्हें स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे फेमस कमेंटेटर्स में से एक माना जाता है। ये बात आपको चौंका सकती है कि कैबरेरा ने अपने करियर में 25 अलग-अलग WrestleMania इवेंट्स को स्पैनिश भाषा में अपनी आवाज दी हुई है।

WWE से रिलीज़ होने वाले बड़े नामों की लिस्ट में शामिल हुए कार्लोस कैबरेरा

साल 2020 में COVID-19 नाम की महामारी ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया था। दुनिया के बड़े-बड़े स्पोर्ट्स प्रमोशंस को इसके कारण भारी नुकसान झेलना पड़ा, जिनमें WWE का नाम भी शामिल रहा। प्रमोशन ने अपने बजट में भारी कटौती करते हुए बहुत बड़े-बड़े सुपरस्टार्स और स्टाफ मेंबर्स को रिलीज़ कर सबको चौंका दिया था।

2020 की शुरुआत की तुलना में अब कंपनी का रोस्टर बहुत छोटा हो गया है। हालांकि कैबरेरा के निकाले जाने से ऐसे कोई संकेत नहीं मिले हैं कि कंपनी जल्द ही कई अन्य बड़े स्टार्स को रिलीज़ कर सकती है, लेकिन ये संकेत जरूर मिले हैं कि ये रिलीज़ का दौर कम से कम अभी के लिए नहीं थमने वाला।

आपको याद दिला दें कि कार्लोस कैबरेरा के मीडिया करियर की शुरुआत रेडियो चैनल में काम करने से हुई थी और आगे चलकर उन्होंने टीवी पर आने वाले शोज़ के लिए काम किया। एक रेडियो और टीवी पर्सनालिटी होते हुए उन्होंने कई अवॉर्ड भी जीते हुए हैं। मगर 1993 में शुरू हुआ उनका WWE करियर अब आखिरकार अंतिम रूप ले चुका है।

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment