Create

WWE से निकाले गए सुपरस्टार ने AEW में वापसी करते हुए मचाया बवाल, फेमस सुपरस्टार पर किया हमला

AEW में वापसी के बाद मर्सिडीज मार्टिनेज ने थंडर रोजा पर हमला किया
AEW में वापसी के बाद मर्सिडीज मार्टिनेज ने थंडर रोजा पर हमला किया

AEW Dynamite: New Year's Smash में थंडर रोजा (Thunder Rosa) और जेड कार्गिल (Jade Cargill) का मैच देखने को मिला। इस मैच के दौरान पूर्व WWE सुपरस्टार मर्सिडीज मार्टिनेज (Mercedes Martinez) ने डेब्यू करते हुए सभी को हैरान कर दिया। डेब्यू के बाद मर्सिडीज मार्टिनेज ने मैच में दखल देते हुए जेड कार्गिल की मदद की।

Who was that??? With that interference, @Jade_cargill advances to the finals of the TBS Tournament Finals to face @realrubysoho!Catch #AEWDynamite: #NewYearsSmash LIVE on @tntdrama!Reminder: #AEWDynamite moves to @tbsnetwork next Wed. Jan 5th 2022 🎉 https://t.co/xx1oAW8bcr

इस मैच में थंडर रोजा और जेड कार्गिल के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली और ये दोनों सुपरस्टार्स रिंगसाइड पर भी फाइट करते हुए दिखाई दिए थे। एक वक्त मार्क स्टर्लिंग ने मैच में दखल देने की कोशिश की लेकिन रेफरी ने उन्हें रिंग से दूर रहने को कहा। इस वजह से थंडर रोजा का ध्यान भटक चुका था और इसका फायदा उठाते हुए मर्सिडीज मार्टिनेज ने थंडर के सिर पर हमला कर दिया।

उस वक्त मर्सिडीज ने मास्क पहन रखा था और उनके द्वारा किये हमले का फायदा उठाकर जेड, थंडर को अपना मूव देने के बाद पिन करते हुए मैच जीतने में कामयाब रही थीं। इस जीत के साथ ही जेड कार्गिल AEW TBS चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना चुकी हैं और इस टूर्नामेंट में उनकी अगली प्रतिद्वंदी रूबी सोहो होने वाली हैं।

मैच के बाद थंडर रोजा ने जेड कार्गिल पर हमला कर दिया और तभी मर्सिडीज ने वहां आकर मास्क हटाते हुए अपनी पहचान सबको बताई। इसके बाद मर्सिडीज ने जेड के साथ मिलकर थंडर पर जबरदस्त हमला कर दिया लेकिन रूबी सोहो के वहां आने के बाद वो दोनों पीछे हट गईं।

यह पहली बार नहीं है जब मर्सिडीज AEW में नजर आईं हो और बता दें, मर्सिडीज ने साल 2019 में AEW All Out में हुए कैसिनो बैटल रॉयल मैच में हिस्सा लिया था। इसके दो महीने बाद मर्सिडीज, बिग सोल के साथ टीम बनाकर एली और सेडी गिब्स का सामना करती हुई दिखाई दी थीं।

AEW में थंडर रोजा का भविष्य क्या होने वाला है?

Jade Cargill (and Mercedes Martinez) knocking Thunder Rosa out of the tournament was the worst case scenario for Britt Baker. Now her day's as AEW women's champion are numbered.... that is, of course, if Rosa can stay healthy. And when things get desperate, DMD is dangerous. https://t.co/lgipHdL6ZC

थंडर रोजा AEW में मौजूद सबसे बेहतरीन सुपरस्टार्स में से एक हैं लेकिन जेड कार्गिल के खिलाफ मिली हार के जरिए उनके पहला TBS चैंपियन बनने की संभावना खत्म हो गई। इसका मतलब यह है कि थंडर को AEW में पहला टाइटल जीतने के लिए अभी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

भले ही, ब्रिट बेकर बैटल ऑफ बेल्ट्स में रिहो के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करने वाली हैं लेकिन यह चीज़ भूलनी नहीं चाहिए कि रोजा, ब्रिट बेकर की पुरानी दुश्मनी रह चुकी हैं। यही कारण है कि ब्रिट बेकर को हराकर नया चैंपियन बनने के लिए थंडर रोजा बेहतरीन विकल्प हो सकती हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment